enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश विंध्य क्षेत्र के किस जंगल में मिले तीन शव ?..महिला सहित तीन की मौत पर सन्नाटा ....

विंध्य क्षेत्र के किस जंगल में मिले तीन शव ?..महिला सहित तीन की मौत पर सन्नाटा ....

रीवा ( ईन्यूज एमपी) विंध्य क्षेत्र के सतना जिले के बरौंधा थाना अंतर्गत साड़ा सकरा के जंगल में शुक्रवार की शाम तीन शव एक पेड़ में फांसी के फंदे में लटके हुये पुलिस ने वरामद किया है । घर से लापता हुई महिला सहित तीन के शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सन्नाटा छाया हुआ है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची बरौंधा पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। इसके साथ ही शव को देर शाम तक पेड़ से नहीं उतारे जाने के कारण पोस्टमार्टम नहीं हो सका है जिसका आज पीएम कराया जाएगा। पेड़ में शव में एक महिला, उसका बालक और एक युवक है।



बतादें कि बरौंधा पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त साड़ा गांव निवासी 35 वर्षीय कुशुम कली पति इंद्रपाल के रूप में हुई है। जबकि उसके साथ पांच वर्षीय महिला का बालक आशीष और गांव का ही रहने वाला लगभग 18 वर्षीय युवक सुनील यादव के रूप पहचान हुई है।

महिला अपने बच्चे के साथ 29 मार्च को घर से निकली थी: पुलिस ने बताया कि महिला अपने बच्चे के साथ 29 मार्च को कहीं चली गई थी तब से वह अब तक नहीं मिली थी। शुक्रवार शाम लगभग पांच बजे पुलिस को सूचना मिली की जंगल में तीन शव एक साथ पेड़ पर लटक रहे हैं। इसके बाद मौके पर पहुंचे बरौंधा थाना प्रभारी राजेश पटेल और उनका स्टाफ ने जांच की और शव की शिनाख्त के प्रयास किए जिसके बाद पता चला कि गांव के ही युवक के साथ महिला कहीं चली गई थी। पूरी इस घटना को लेकर यंहा तरह तरह के कयास लगाये जा रहे हैं कि आखिर किस कारण से इन तीनों की मौत हुई ...? कैसे फांसी के फंदे में झूले और फिर वह भी जंगल में ...? हलाकि पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है ।

Share:

Leave a Comment