enewsmp.com
Home सीधी दर्पण क्यूं छत्तीसगढ़ बार्डर पंहुचे सीधी के कलेक्टर और एसपी , किया चेकपोस्ट चेक ....

क्यूं छत्तीसगढ़ बार्डर पंहुचे सीधी के कलेक्टर और एसपी , किया चेकपोस्ट चेक ....

सीधी (ईन्यूज एमपी) कोविड 19 के चौकाने वाले आंकड़े को देख कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी एवं पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत आज वनांचल क्षेत्र की ओर कूच किये हैं दोनो आला अधिकारियों ने मध्यप्रदेश व छत्तीसगढ़ राज्यों के सीमावर्ती इलाकों का भी जायजा लिया है , साथ ही चेक पोष्ट पोड़ी पंहुचकर आने जाने वालों की संधारण सूची चेक की है चेकपोस्ट में तैनात कर्मियों को कलेक्टर एसपी ने हिदायत दी है गैर जानकारी किसी को सीमा में प्रवेश नही करने दें ।
कलेक्टर और एसपी द्वारा लगातार भ्रमण कर कोरोना वायरस के रोक थाम हेतु हर संभव प्रयास किया जा रहा है ताकि कोरोना वायरस से सुरक्षित बच सकें। जिसके तहत आज मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ बॉर्डर का निरीक्षण कर पोंडी चेक पोस्ट पर लगे कर्मचारियों को हिदायत दी गई । कि बिना जानकारी के किसी को भी सीमा में प्रवेश ना करने दें , साथ ही कर्मचारियों को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सतत निगरानी रखने हेतु निर्देशित किया गया।

बतादें की जिस तरह कोरोना वायरस का जिले में तेजी से खतरा बढ़ रहा है इसी बजह से बढ़ते हुए खतरे से स्वास्थ्य विभाग कही न कही कटघरे में दिखाई दे रहा है जिले में अब जिस तरह से कोविड संक्रमित मरीज बढ़ रहे है बढ़ते हुए मामले को देख कर प्रशासन भी परेशान नजर आ रहा हैं। आज जरूरत है जो जंहा है जिस स्थान में है लोकहित में प्रशासन का संहयोग करते हुये खुथ को सुरक्षित रखें और स्वास्थ्य रहें ।

Share:

Leave a Comment