enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी में आज कोरोना से सात लोगों की मौत 194 लोग पाजिटिव ....

सीधी में आज कोरोना से सात लोगों की मौत 194 लोग पाजिटिव ....

सीधी ( ईन्यूज एमपी) जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है नित नये संक्रमितों का जंहा तांता लगा हुआ है वंही मृतकों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है । कोरोना से आज जंहा सात लोगों की मौत हो गई है वंही 194 लोग पाजिटिव आये हैं , लेकिन हेल्थ बुलेटिन में स्वास्थ्य विभाग मात्र 34 लोगों के मौत की पुष्टि करता है जबकि सच्चाई यह है कि नगरपालिका द्वारा आज सात लोगों का अंतिम संस्कार किया गया है । देखिये एक नजर आज की हेल्थ बुलेटिन की ओर 👇👇



------कोरोना अपडेट----

👉 जिले में 194 मिले नए कोरोना संक्रमित
👉 250 व्यक्तियो ने जीती कोरोना से जंग

👉 कुल संक्रमित 6400
👉डिस्चार्ज 5324
👉एक्टिव केस 1042
👉 मृत्यु 34

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के द्वारा जानकारी दी गई कि मंगलवार रात्रि 12 बजे तक कुल 791 सैंपल जांच के लिए भेजे गए और 743 लोगो की जांच रिपोर्ट प्राप्त हुई है जिसमे से 194 लोगो की रिपोर्ट पॉजिटिव प्राप्त हुई है।

सी.एम.एच.ओ. ने बताया कि कोरोना संक्रमण से व्यक्तियो को स्वस्थ होने के बाद मंगलवार को 250 व्यक्तियो को डिस्चार्ज किया गया है। सभी को अपने घर पर अभी एक सप्ताह एहतियात बरतते हुए प्रदान की गई दवाओं का सेवन करने की सलाह दी गई, साथ ही सामाजिक दूरी, मास्क का उपयोग, बारंबार हाथ धोते रहने जैसी सावधानियां रखने की समझाइश दी गई है।

अब जिले में कुल 6400 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। 5324 व्यक्तियों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है, और अब जिले में कुल 1042 एक्टिव केस हो गए हैं तथा जिले में अब मृत्यु के कुल प्रकरण 34 हो गए हैं।

Share:

Leave a Comment