enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश सीधी के प्रभारी मंत्री का बड़ा फैसला , किराना व फल सब्जी को लेकर ....

सीधी के प्रभारी मंत्री का बड़ा फैसला , किराना व फल सब्जी को लेकर ....

सीधी (सचीन्द्र मिश्र) जिले के प्रभारी मंत्री विशाहूलाल सिंह की अध्यक्षता में आज जिला क्राईसिस मैनेजमेंट की आनलाइन बैठक आयोजित की गई , बैठक में क्षेत्रीय सांसद श्रीमती रीति पाठक , क्षेत्रीय विधायक केदारनाथ शुक्ल , कुंवर सिंह टेकाम, शरदेन्दु तिवारी , समाजसेवी गुरुदत्त शरण शुक्ल , कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी , एसपी पंकज कुमावत सहित अन्य विभाग प्रमुख मौजूद रहे । बैठक में वैश्विक आपदा कोविड से निजात पाने को लेकर सभी जनप्रतिनिधियों द्वारा अपने अपने अलग अलग विचारों से अवगत कराया गया है , पूर्ण लाकडाउन को यथावत रखने तथा किराना व सब्जी फल की दुकानों को खोलने सम्बंधित व्यापक विचार विमर्श किया गया ।

बतादें कि पिछले एक सप्ताह से निरंतर लागू पूर्ण लाकडाउन के कारण आवश्यक सुविधाओं को छोड़कर शेष सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद पड़े हुये हैं , खासतौर से किराना और सब्जी फल की दुकानें भी सीज हैं । कलेक्टर रवीन्द्र चौधरी ने वताया है कि आज सम्पन्न हुई जिला आपदा प्रवंधन समिति की बैठक में कोरोना से निपटने की दिशा में और कडे़ रुख अख्तियार करने जैसे तथ्यों पर चर्चायें की गई हैं वर्तमान में लगाये गये प्रतिवंध यथावत रहेगें किंतु किराना और सब्जी फल की सेवायें वहाल करने को लेकर रणनीति तंय की जायेगी ।

समझा जाता है कि सीधी शहर के कुछ वार्डों में संचालित किराना की दुकानें जो नगरपालिका में पंजीकृत हैं उनके द्वारा होमडिलेवरी कराई जा सकती है जिनकी संख्या एक दर्जन से अधिक नही होगी । वहरहाल अभी कुछ कहपाना जल्दी होगा कारण की अभी कोई स्पष्ट आदेश जारी नही हुये हैं ।

Share:

Leave a Comment