enewsmp.com
Home देश-दुनिया दुर्घटनाग्रस्त हुआ सेना का हेलीकाप्टर, हादसे में दोनों पायलटों की हुई मौत.......

दुर्घटनाग्रस्त हुआ सेना का हेलीकाप्टर, हादसे में दोनों पायलटों की हुई मौत.......

जम्मू (ईन्यूज एमपी)- जम्मू कश्मीर के पटनी टॉप के पास सेना के एक चीता हेलीकॉप्टर को फोर्स लैंडिंग करनी पड़ी। इस हादसे में हेलिकॉप्टर में मौजूद दोनों पायलट बुरी तरह घायल हो गए थे। उन्हें स्थानीय लोगों की मदद से निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान दोनों पायलट, मेजर रोहित कुमार और मेजर अनुज राजपूत की मौत हो गई। भारतीय सेना ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और उनकी मौत पर शोक-संवेदना व्यक्त की।

इससे पहले केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने बताया था कि पायलटों को सेना कमान अस्पताल उधमपुर ले जाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्विटर पर लिखा था, "पटनीटॉप इलाके के नजदीक सेना के हेलीकॉप्टर दुर्घटना की खबर प्राप्त करने के लिए परेशान, अभी डीसी उधमपुर इंदु चिब से बात की, दोनों घायल पायलटों को उधमपुर कमान अस्पताल में ले जाया गया है. आवश्यक हो तो किसी भी तरह की मदद के लिए मेरा ऑफिस लगातार संपर्क में है. "


लेकिन हादसे में बुरी तरह घायल पायलट और को-पायलट को बचाया नहीं जा सका। सोशल मीडिया पर साझा दृश्यों में स्थानीय लोगों को हेलीकॉप्टर से पायलटों को निकालने की कोशिश करते हुए कई वीडियो शेयर किये हैं। अभी हादसे की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है।

Share:

Leave a Comment