enewsmp.com
Home क्राइम रीवा-पुराने विवाद को लेकर वैक्सीनेशन सेंटर में चला चाकू, संजय गांधी अस्पताल रेफर हुआ घायल......

रीवा-पुराने विवाद को लेकर वैक्सीनेशन सेंटर में चला चाकू, संजय गांधी अस्पताल रेफर हुआ घायल......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- रीवा जिले के नईगढ़ी थाना अंतर्गत कसियार गांव के पंचायत भवन में स्थापित टीकाकरण केन्द्र में पुराने विवाद को लेकर एक युवक पर चाकुओं से हमला हुआ है। गंभीर रूप से घायल युवक को पहले नईगढ़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

लेकिन हालत को नाजुक देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद देर रात रीवा के संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है। आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे युवक को डॉक्टरों ने सर्जिकल वार्ड में भर्ती कर इलाज कर रहे है। जहां उसकी स्थिति क्रिटिकल है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच भूपेन्द्र सिंह (35) निवासी कसियार अपनी मां को वैक्सीन लगवाने पंचायत भवन गया था। जहां पहले से मौजूद पियूष पाण्डेय ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया।

घायल के भाई ने बताया कि आरोपी पियूष पाण्डेय से भूपेन्द्र सिंह ने 3 हजार रुपए उधार लिए थे। गांव वालों की मानें तो आरोपी पियूष कियोस्क सेन्टर भी चलाता है। ऐसे में पियूष ने भूपेन्द्र को बताया था कि उसके भाई ने पैसा लिया है और दे नहीं रहा। जिस पर भूपेन्द्र ने अपनी मां के आधार से पैसे निकालने को कहा। लेकिन आरोपी पियूष ने 500 रुपए अधिक निकाल लिए। जिसको लेकर कहासुनी हुई थी।

दो आरोपियों ने पकड़ा, तीसरे ने मारा चाकू
गांव वालों की मानें तो कसियार पंचायत भवन में टीकाकरण के दौरान भूपेन्द्र सिंह को आयुष और मुन्ना नाम के युवकों ने पकड़ रखा था। इसके बाद पियूष ने चाकू से प्रहार किया। जिससे पेट में दो जगह चाकू धस गया है। वारदात के बाद टीकाकरण केन्द्र में अफरा तफरी की स्थितियां बन गई। तुरंत घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल को नईगढ़ी अस्पताल भेजवाया। जहां से हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने रात 11 बजे रीवा एसजीएमएच रेफर कर दिया है।

Share:

Leave a Comment