enewsmp.com
Home क्राइम आफिस में लटकता मिला चार्टर्ड अकाउंटेंट का शव, जाँच में जुटी पुलिस......

आफिस में लटकता मिला चार्टर्ड अकाउंटेंट का शव, जाँच में जुटी पुलिस......

इंदौर(ईन्यूज एमपी)-सिल्वर मॉल की चौथी मंजिल पर चार्टर्ड अकाउंटेंट ने अपने ही ऑफिस में फांसी लगा ली। तुकोगंज टीआई कमलेश शर्मा ने बताया कि सीए का नाम विपुल मित्तल (40) निवासी शुभ लाभ वैली (आशीष नगर) है। मंगलवार शाम को वह घर नहीं पहुंचे तो पत्नी ने फोन किया, रिसीव नहीं होने पर वह ऑफिस पहुंचीं तो सीए फंदे पर लटके थे। पत्नी व अन्य परिजन तत्काल एमवाय अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

अभी आत्महत्या का कारण पता नहीं चला है। सुसाइड नोट भी नहीं मिला। पत्नी भी सीए हैं। वह भी ऑफिस में बैठती थीं, लेकिन मंगलवार को वह घर पर ही थीं। बताया जा रहा है पति-पत्नी में कुछ नोंकझोक हुई थी। वह सदमे में हैं। उनके बयान नहीं हो पाए।

विपुल के ऑफिस में ही उनकी पत्नी भी चार्टर्ड अकाउंटेंट हैं। जांच अधिकारी सलीम खान ने बताया कि शोक में होने से परिवार के किसी भी सदस्य ने इस मामले में कोई बयान नहीं दिया है। न ही आत्महत्या के लिए विपुल की कोई परेशानी की उन्हें जानकारी थी। पूरे ऑफिस में सर्चिंग के दौरान कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पूरे ऑफिस को सील कर पुलिस एफएसएल टीम से निरीक्षण करवाएगी। विपुल का पूरा परिवार रतलाम का रहने वाला है। उनकी कई फैक्टरियां हैं।

Share:

Leave a Comment