enewsmp.com
Home क्राइम करवां चौथ पर पत्नी ने पति को दिया दर्दनाक तोहफा,खौलते पानी से किया पति पर हमला,जारी है इलाज......

करवां चौथ पर पत्नी ने पति को दिया दर्दनाक तोहफा,खौलते पानी से किया पति पर हमला,जारी है इलाज......

रीवा (ईन्यूज एमपी)-एक तरफ देश भर की महिलाएं अपने पति की सलामती एवं दीर्घायु जीवन की कामना को लेकर करवां चौथ का कठिन उपवास रखे हुए थी । वे चंद्रमा के साथ ही पति की पूजा आराधना कर रही है तो वही रीवा के गढ़ थाना के लालगांव चौकी अंतर्गत पचोखर गांव में नाराज पत्नी ने सो रहे पति पर खौलता हुआ पानी डाल कर जला दिया। बताया जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते नाराज पत्नी ने पति को ऐसी सजा दी कि सुनने वालो के रौगटे खड़े हो गए। घटना में गंभीर रूप रूप से झुलसे 60 वर्षीय श्यामसुंदर तिवारी को ईलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि श्यामसुदर शनिवार की रात सो रहा था। रात लगभग 12 बजे उसकी पत्नी को जाने क्या सूझी की वह सो रहे पति पर खौलता हुआ गरम पानी डाल दिया। जिससे वह झुलस गया। वृद्ध की चीख पुकार सुनकर घर के अन्य सदस्य तथा पड़ोस के लोग पहुच गए। घटना को लेकर लालगांव चौकी प्रभारी यूबी किन्ड्रो ने बताया कि घटना जानकारी प्राप्त हुई है और मामले में जांच की जा रही है।
महिला के द्वारा सो रहे पति पर जिस तरह से खौलता हुआ पानी डालकर जलाया गया है। उससे गांव के लोगो में चर्चा व्याप्त हो गई। लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह से चर्चा कर रहे है। बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के व्यवहार एवं उसके आचारण से परेशान रहती है। शायद यही वजह है कि उसने इस तरह का कदम उठा लिया। बहरहाल पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आएगी।

Share:

Leave a Comment