enewsmp.com
Home क्राइम सड़क पर दरोगा की पिटाई, महिला आरक्षक के घर मिलने गए दरोगा को परिजनों ने पीटा......

सड़क पर दरोगा की पिटाई, महिला आरक्षक के घर मिलने गए दरोगा को परिजनों ने पीटा......

आगरा(ईन्यूज एमपी)- आगरा के एक थाने में तैनात दरोगा को एक महिला सिपाही के परिजनों ने सड़क पर जमकर पीटा। दरोगा महिला सिपाही के घर गया था, तभी उसे परिजनों ने पकड़ लिया। उसकी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद थाने ले जाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। बाद में थाने में दोनों में पक्षों में समझौता हो गया।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगरा में तैनात दरोगा की एक महिला सिपाही से दोस्ती है। आरोप है कि दरोगा उसी सिपाही से मिलने रविवार रात को एत्मादपुर पहुंचा था, तभी परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद परिजन उसे पकड़कर घर से बाहर सड़क पर ले आए।


महिला सिपाही की बहन, भाई व अन्य परिजनों ने दरोगा को पीटा। मारपीट करने के बाद परिजन दरोगा को पकड़कर थाने भी ले गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इसमें एक युवती दरोगा का कालर पकड़कर कर ले जाते हुए दिखाई दे रही है। चलते-चलते उसे थप्पड़ भी मार रही है।


इस संबंध में थाना प्रभारी अरुण कुमार बालियान ने बताया कि दोनों के बीच आपस का कुछ विवाद था। दोनों पक्ष पहले से ही एक दूसरे को जानते है। गलतफहमी के कारण मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने समझौता कर लिया है। उधर, इस घटना पर महिला सिपाही की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

Share:

Leave a Comment