enewsmp.com
Home क्राइम *बाइक चोर से कुसमी पुलिस ने बरामद कि चार मोटर सायकिले, आरोपी को भेजा जेल*

*बाइक चोर से कुसमी पुलिस ने बरामद कि चार मोटर सायकिले, आरोपी को भेजा जेल*

पथरौला/सीधी (ईन्यूज एमपी):- जिले के जिला पुलिस अधीक्षक पंकज कुमावत एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजू लता पटले के मार्गदर्शन पर कुसमी नगर निरीक्षक एस.पी. शुक्ला के द्वारा बाइक चोर से सख्ती से पूछताछ की गई बताए गए स्थानो पर जाकर पुलिस ने चार मोटर साइकिल बरामद की है।
विदित हो कि बीते दिनों टमसार के ग्रामीणों द्वारा एक चोरी के संदिग्ध युवक को पकड़कर कुसमी थाना लाया गया था और कुसमी के नगर निरीक्षक एस.पी .शुक्ला ने उक्त युवक से सख्ती से पूछताछ की गई और उसके बताए स्थानों पर पहुंचकर चार मोटर साइकिलें बरामद की जिसमें कुसमी थाना क्षेत्र की तीन एवं पथरौला थाना क्षेत्र की एक मोटरसाइकिल पुलिस के हाथ लगी है। मामले पर पुलिस ने रवि उर्फ प्रदीप सिंह पिता चंद्र प्रताप सिंह निवासी टमसार के खिलाफ धारा 379 आईपीसी कायम करते हुए मझौली न्यायालय में पेस किया गया है। जहां से उक्त आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
चोरी के मामले मे कुसमी के एएसआई अशोक बंशल, हवलदार गुरू प्रसाद, आसिफ खान, कमलभान, अनुराग यादव की भूमिका सराहनीय रही है।बताते चलें कि कुसमी क्षेत्र में बाइक सहित अन्य तरह की चोरियां होती रही है। इस चोर के पकड़े जाने से अभी पुलिस कई चोरियों के खुलासे कर सकती है ।वही कुसमी थाने के नगर निरीक्षक एस.पी.शुक्ला के द्वारा क्षेत्र में रात्रि गश्त बढ़ा दी गई है।

Share:

Leave a Comment