enewsmp.com
Home क्राइम यूपी बार्डर पर ट्रक में मिली खून से लथपथ ड्राईवर की लाश,हत्यारों की तलाश में हनुमना पुलिस.....

यूपी बार्डर पर ट्रक में मिली खून से लथपथ ड्राईवर की लाश,हत्यारों की तलाश में हनुमना पुलिस.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- एमपी-यूपी बार्डर में ट्रक के अंदर खून से लथपथ ट्रक चालक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। ट्रक में शव होने की जानकारी लोगो ने हनुमना थाना को दी और मौके पर पहुची पुलिस शव मामले की जांच में जुट गई है। मृतक की पहचान ट्रक चालक शिवपुरी निवासी रामबाबू कुशवाहा के रूप में की गई है। पृथ्मा दृष्टा में यह हत्या का मामला माना जा रहा है। पुलिस के मुताबिक शव के पास ही खून से लगा लोहे का कैलीबर पाया गया है। तो वही आसपास खून के धब्बे भी पाए गए है। जिससे माना जा रहा है कि ट्रक के अंदर हमला करके उसे मौत की नींद सुलाने के बाद हमलाबर फरार हो गया है।


बताया जा रहा है कि ट्रक के अंदर से दुर्गंध आने के कारण लोगो को ट्रक में लाश होने का अंदेशा हुआ और इसकी सूचना पुलिस को दिए। जानकारी के तहत एमपी-यूपी बार्डर पर हनुमना थाना क्षेत्र में उक्त ट्रक दो दिनो से खड़ा था। माना जा रहा है कि ट्रक चालक रामबाबू की दो दिन पूर्व ही हत्या की गई। वही ट्रक का क्लीनर मौके से फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। क्योकि चालक की वाहन के अंदर की गई हत्या में क्लीनर की अंहम भूमिका हो सकती है।

ट्रक में लाश मिलने के बाद हनुमना थाना की पुलिस ट्रक नम्बर के आधार पर वाहन मालिक की तलाश की और उससे सम्पर्क करके घटना की जानकारी ली। ट्रक मालिक ने चालक की पहचान करते हुए बताया कि उनका ट्रक वाराणासी से लौट रहा था। माना जा रहा है कि एमपी-यूपी बार्डर पर वाहन पहुचने के बाद चालक ने वाहन को रोका है और उस पर हमला हो गया। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही घटना की असली वजह सामने आएगी।

Share:

Leave a Comment