enewsmp.com
Home क्राइम बेरहम कातिल पति ने पत्नी को उठाकर जमीन पर पटका, प्राण निकलने तक जमीन पर घसीटता रहा.......

बेरहम कातिल पति ने पत्नी को उठाकर जमीन पर पटका, प्राण निकलने तक जमीन पर घसीटता रहा.......

धार(ईन्यूज एमपी)-धार में पति ने महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। उसे जमीन पर पटका और घसीट-घसीटकर पीटा। बेटी बचाने आई तो उसके साथ भी मारपीट की। हालांकि लोगों ने उसे छुड़ा लिया। वहीं बुरी तरह से जख्मी पत्नी को रिश्तेदार अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसकी अस्पताल पहुंचने के पहले ही मौत हो चुकी थी। गांववाले महिला काे बचाने दौड़े ताे पति माैके से फरार हो गया। हत्या की वजह पत्नी पर अवैध संबंध का शक होना है।

घटना जिले के भुवादा अमिलयारपुरा गांव में शनिवार देर शाम की। पति सागर पुत्र फतुसिंह (40) पत्नी राजकुंवरबाई (36) से आंगन में विवाद कर रहा था। गांव में ही रहने वाले रिश्तेदार भेरू पुत्र नत्थू खेत से घर की ओर जा रहा था। दोनों में विवाद हाेता देख उसने पति काे समझाया, लेकिन सागर नहीं माना। सागर ने लट्ठ उठा लिया। इससे डर कर भेरू अपने घर चला गया। इसके बाद सागर अपनी पत्नी पर लाठियां बरसाने लगा। मां को पिटता देख बेटी राधिका (14) उसे बचाने दौड़ी। गुस्साए पिता ने उसे भी पीटा।

गांव वाले बचाकर अस्पताल ले गए
पति की हैवानियत यहीं पर नहीं रुकी बेटी काे पीटने के बाद उसने पत्नी काे जमीन पर पटका और घसीटते हुए पीटने लगा। बेरहमी से पत्नी काे पीटता देखा गांववाले बचाने दौड़े ताे वह भाग निकला। रिश्तेदार भेरूसिंह ने 108 की मदद से महिला काे गंधवानी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

चरित्र शंका को लेकर मार डाला
जीराबाद चौकी पुलिस ने ग्रामीणों के साथ रिश्तेदारों के बयान के आधार पर हत्या की धारा में पति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। रिपोर्ट में भेरू ने बताया कि गांव के लोगों ने आरोपी को कई बार मारपीट के दौरान रोका, लेकिन आरोपी गांव के लोगों को भी हथियार दिखाकर धमकाता था। गंधवानी टीआई नीरज बिरथरे ने बताया कि सागरसिंह ने अपनी पत्नी रामकुंवरबाई की चरित्र शंका की बात को लेकर हत्या की है। मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज कर कर ली गई है।

Share:

Leave a Comment