enewsmp.com
Home क्राइम दस हजार के लिए गार्ड की गला घोंटकर हत्या, साथी गार्ड ने दिया घटना को अंजाम......

दस हजार के लिए गार्ड की गला घोंटकर हत्या, साथी गार्ड ने दिया घटना को अंजाम......

इंदौर(ईन्यूज एमपी)- बाणगंगा थाना क्षेत्र में सिक्यूरिटी गार्ड तिलकसिंह की उसके साथी गार्ड संतोष रघुवंशी ने गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात के बाद हत्यारा गार्ड पुलिस के साथ तहकीकात में जुटा रहा। देर शाम खुलासा हुआ आरोपित ने दस हजार रुपये के लिए हत्या की है और वह दिनभर पुलिस को गुमराह कर रहा था। आरोपित से अन्य सहयोगियों के बारे में पूछताछ चल रही है।

सीएसपी (परदेशीपुरा) निहित उपाध्याय के मुताबिक भिंड निवासी 64 वर्षीय तिलकसिंह पुत्र भूपसिंह नरवरिया निवासी रेवती सांवेर रोड़ स्थित एलएनसीटी कॉलेज में गार्ड की नौकरी करता था। गुरुवार सुबह डॉयल-100 पर सूचना मिली कि तिलकसिंह मृत अवस्था में पड़ा हुआ है। एफएसएल अफसर और थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी मौके पर पहुंचे और शव का पीएम करवाया।

डॉक्टर ने बताया तिलकसिंह की गला घोंटकर हत्या की गई है। पुलिस ने कॉलेज परिसर में तैनात अन्य गार्डों से पूछताछ की तो बताया तिलकसिंह कि किसी से दुश्मनी भी नहीं थी। उसे कम दिखाई देता था और पढ़े लिखे भी भी नहीं थे। रुपयों की जरुरत पड़ने पर सहयोगी गार्डों से ही एटीएम से रुपये निकलवाते थे। इसके बाद संतोष पर शक गहाराया और हिरासत में लेकर पूछताछ की। देर शाम वह टूट गया और 10 हजार रुपयों के लिए हत्या करना कबूल ली।

पुलिस के मुताबिक संतोष ने बताया तिलकसिंह ने दो दिन पूर्व रुपये निकालने के लिए एटीएम दिया था। इस दौरान उसने बैलेंस देख लिया और ज्यादा रुपये निकाल लिए। बुधवार रात तिलकसिंह से इस बात पर विवाद हुआ और खाना खाते वक्त उसके सिर में लोहे की राड से वार कर दिया। बाद में गला घोंटकर मौत के घाट उतारा और चला गया।

संतोष मूलत:होशंगाबाद का रहने वाला है और ग्राम रेवती में ही रहता है। वारदात के बाद वह मदद के बहाने पुलिस वालों के साथ ही घूम रहा था। सीएसपी के मुताबिक अभी पूछताछ चल रही है। तिलकसिंह के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। लेनदेन व रंजिश के बिंदू भी जांचे जा रहे है।

Share:

Leave a Comment