enewsmp.com
Home क्राइम रेत भरे डंपर ने किसान को रौदा, मौके पर हुई मौत, एक अन्य गंभीर.....

रेत भरे डंपर ने किसान को रौदा, मौके पर हुई मौत, एक अन्य गंभीर.....

भोपाल(ईन्यूज एमपी)-भोपाल के नजीराबाद इलाके में रेत से भरे डंपर ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार को कुचल दिया। हादसे में किसान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसका साथी घायल है। हादसा एक अन्य बाइक सवार को बचाने की वजह से होना सामने आया है। बताया गया कि किसान की लाश पहिए के नीचे फंसी थी। जिसे पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद निकाला गया। हादसे के बाद डंपर चालक डंपर मौके पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है।

थाना प्रभारी बीपी सिंह ने बताया कि अमरपुर, नजीराबाद के रहने वाले कांशीराम पिता पन्नालाल गुर्जर (50) किसान थे। उन्होंने हालही में बाइक खरीदी थी। शुक्रवार को वह अपने साथी भंवरलाल के साथ नरसिंहगढ़ जा रहे थे। बाइक भंवरलाल चला रहे थे। दोनों मेघरा नवीन चौराहा जोड़ पर बाइक साइड में लगाकर खड़े होकर आपस में बात-चीत कर रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर उन्हें चपेट में ले लिया। हादसे में भंवरलाल डंपर से टकराकर दूर गिरे, जबकि काशीराम के ऊपर से डंपर का पिछला पहिया गुजर गया।

डंपर रिवर्स कर निकाली लाश
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस ने डंपर को रिवर्स कर लाश बाहर निकाली। इधर, पुलिस ने घायल भंवरलाल को अस्पताल में भर्ती कराया है। उनकी हालत नाजुक है। होश आने के बाद ही पुलिस उनके बयान लेगी।

Share:

Leave a Comment