enewsmp.com
Home क्राइम ट्रेन से उतरते ही पकड़ाया गांजा तस्कर, बरामद हुआ 13 किलो गांजा......

ट्रेन से उतरते ही पकड़ाया गांजा तस्कर, बरामद हुआ 13 किलो गांजा......

जबलपुर(ईन्यूज एमपी)- जीआरपी टीम ने जबलपुर के गांजा तस्कर को सागर रेलवे स्टेशन पर गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से 13 किलोग्राम गांजा जब्त किया गया। तस्कर को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है कि गांजा की खेप उसने कहां प्राप्त की तथा किन लोगों को उसकी बिक्री करने जा रहा था।
जीआरपी डीएसपी आरके गौतम ने बताया कि प्रधानमंत्री के भोपाल आगमन के मद्देनजर रेलवे स्टेशनों में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है। सागर रेलवे स्टेशन जबलपुर मंडल के अंतर्गत होने के कारण वहां भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। पुलिस अधीक्षक रेल विनायक शर्मा के निर्देश पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर की जा रही सघन चेकिंग के दौरान शनिवार को गांजा तस्करी का पता चला। मुखबिर से सूचना मिली कि जबलपुर निवासी एक तस्कर हीराकुंड एक्सप्रेस से गांजा की खेप लेकर सागर पहुंचने वाला है।

एएसपी रेल प्रतिमा पटेल ने सागर जीआरपी टीआइ पीके अहिरवार को सूचना से अवगत कराया। जिसके बाद जीआरपी के जवानों ने सादे कपड़ों में रेलवे स्टेशन पर तैनात किया गया। संदिग्ध हुलिया वाला व्यक्ति बैग लिए जैसे ही ट्रेन से सागर स्टेशन पर उतरा उसे संदेह के आधार पर हिरासत में ले लिया गया। पुलिस के शिकंजे में फंसे शेख आसिफ उर्फ सोनू 38 वर्ष निवासी पानी की टंकी के पास रामपुर सेठी नगर गोरखपुर के बैग की तलाशी ली गई तो उसमें गांजा भरा था। गांजा जब्त कर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज की गई। गांजा तस्कर को गिरफ्तार करने वाली टीम को रेल एसपी ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है। इधर बताया जा रहा है कि उक्त कार्रवाई जीआरपी डीएसपी आरके गौतम को मुखबिर से मिली सूचना के बाद की जा सकी।

Share:

Leave a Comment