enewsmp.com
Home क्राइम रीवा- जमीन के विवाद में सेना के जवान ने खोया आपा, माता-पिता को गोली मार हुआ फरार....

रीवा- जमीन के विवाद में सेना के जवान ने खोया आपा, माता-पिता को गोली मार हुआ फरार....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के लोर थाना अंतर्गत पंडरिया गांव में मानवता को तार तार करने वाली घटना सामने आई है जहां छुट्टी से लौटे सेना के जवान ने घरेलू विवाद को लेकर अपने ही माता-पिता को गोली मार दी है। गोली चलने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जहां घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया है वहीं आरोपित पुत्र के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसकी सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी पुत्र के विरुद्ध हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीएसएफ में पदस्थ विशेष पांडे पुत्र अंबिका पांडे 30 वर्ष 10 दिन पूर्व अवकाश पर अपने घर आया हुआ था। मंगलवार की दोपहर उसका पारिवारिक विवाद को लेकर अपने पिता से ही झगड़ा हो गया। जिसके बाद उसने पिता के नाम पर लाइसेंसी बंदूक से अपने पिता अंबिका पांडे पुत्र जागेश्वर पांडे 52 वर्ष को गोली मार दी। बीच बचाव करने पहुंची मां को भी उसने गोली मार दी। जिसके कारण गोली लगने से अंबिका पांडे तथा मां शीला पांडे 48 वर्ष घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ज्ञात हो कि विशेष पांडे के पिता अंबिका पांडे भी सेना में हवलदार पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। वह भी आर्मी में बताया जाता है कि विशेष पांडे जब भी गांव आता था तो पुश्तैनी जमीन को लेकर उसका विवाद उसके पिता से हो जाता था। इसके पूर्व भी कई बार विवाद हो चुका है।

थाना प्रभारी लौर द्वारा घटना की पुष्टि करते हुए बताया गया है कि बीएसएफ के जवान विशेष पांडे द्वारा अपने ही माता-पिता को गोली मार दी गई है। गोली की घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया है। साइबर सेल की मदद से उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

Share:

Leave a Comment