enewsmp.com
Home क्राइम महिला पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल......

महिला पटवारी का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल......

बड़नगर (ईन्यूज एमपी)- महिला पटवारी का रिश्वत लेते हुए एक वीडियो गुरुवार को इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। पटवारी ने किसान से नामांतरण के बाद कृषक को डायरी देने व उसमें नाम चढ़ाने के एवज में दो हजार रुपये की मांग की थी। वीडियो में किसान पटवारी को रुपये देते हुए नजर आ रहा है। अधिकारियों का कहना है कि वीडियो के आधार पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

बड़नगर थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहपुर निवासी किसान मनीष पुत्र राधेश्याम अग्निहोत्री की जमीन का नामांतरण होने के बाद भी पटवारी पूजा परिहार द्वारा डायरी में नाम नहीं चढ़ाया जा रहा था। इसके अलावा उसे डायरी भी नहीं दी जा रही थी। पटवारी परिहार द्वारा किसान से डायरी देने व नाम चढ़ाने के एवज में दो हजार रुपये की मांग कर रही थी। इस पर किसान ने उसे एक हजार रुपये दिए थे।

इसका वीडियो किसी ने बना लिया था। गुरुवार को वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। इस संबंध में पटवारी परिहार से बात करना चाही लेकिन उनका मोबाइल स्विच आफ था। बता दें कि पूजा परिहार वही महिला पटवारी है, जिससे बड़नगर विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल का बातचीत करते हुए आडियो भी कुछ माह पूर्व वायरल हुआ था।

Share:

Leave a Comment