enewsmp.com
Home क्राइम गुंडाराज कि जिंदा तस्वीरें, युवक को बेहोश होने तक पीटते रहे आरोपी......

गुंडाराज कि जिंदा तस्वीरें, युवक को बेहोश होने तक पीटते रहे आरोपी......

राजगढ़ (ईन्यूज एमपी)-मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में गुंडाराज का वीडियो सामने आया है। यहां 4 गुंडों ने एक युवक को बेरहमी से डंडों से पीटा। आरोपी युवक को तब तक मारते रहे, जब तक कि वह बेसुध होकर जमीन पर नहीं गिर गया। इसके बाद आरोपी मौके से भाग गए। रविवार शाम 5 बजे खिलचीपुर के सोमवारिया में हुई घटना के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

खिलचीपुर टीआई प्रदीप गोलिया ने बताया कि खिलचीपुर के वार्ड 3 के रहने वाले जगदीश साहू ने वीरम तंवर के पास सोमवारिया स्थित दुकान गिरवी रख 8 लाख रुपए कर्ज लिया था। हालांकि जगदीश साहू ने वीरम को कर्ज की मूल रकम समेत ब्याज भी लौटा दिया। बावजूद वीरम तंवर दुकान खाली नहीं कर रहा था।

रविवार को जगदीश का बेटा नीतेश साहू सोमवारिया स्थित उसकी दुकान (जिसे वीरम तंवर खाली नहीं कर रहा है) पर गया था। यहां इसी बात पर दोनों में कहासुनी हो गई। इसके बाद वीरम तंवर ने अपने भाई लखन तंवर व दो अन्य शिवसिंह और हरिसिंह के साथ मिलकर नीतेश पर लात, घूंसों और डंडों से जमकर पिटाई कर दी।

उसे बेसुध होने तक मारा। इसके बाद चारों भाग गए। पड़ोस के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया। टीआई गोलिया ने बताया कि नीतेश की शिकायत पर चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Share:

Leave a Comment