enewsmp.com
Home क्राइम अंधे कत्ल का पर्दाफाश,पुरानी रंजिश के चलते की थी हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में....

अंधे कत्ल का पर्दाफाश,पुरानी रंजिश के चलते की थी हत्या, आरोपी पुलिस गिरफ्त में....

धार(ईन्यूज एमपी)-तिरला क्षेत्र में रोड किनारे मिली लाश की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए हत्या की घटना को अंजाम दिया था। मामले में पुलिस को हत्या के 13 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

सीएसपी देवेंद्र सिंह धुर्वे ने बताया कि 29 नवंबर को ग्राम सांघवी में उमरबन मार्ग पर रोड किनारे एक लाश गांव के लोगों ने देखी थी। सूचना पर तिरला पुलिस मौके पर पहुंची व लाश की पहचान मदन के रुप में की। मामले की गंभीरता को देखते हुए एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की और लाश का पंचनामा तैयार किया। मृतक मदन के गले पर निशान होने के चलते पीएम डॉक्टरों की पैनल से करवाया गया। जिसमें गला घोंटकर हत्या करने की पुष्टि हुई। पुलिस ने मामले में रायसिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज किया। परिजनों ने पुलिस को बयान में बताया कि घटना के एक दिन पहले शाम को पांच बजे मदन घर से सांगवी जाने का बोलकर निकला था।

गला दबाकर की हत्या
टीआई रणजीत सिंह बघेल ने बताया कि मृतक के बारे में जानकारी जुटाई गई तो गांव से मालूम हुआ कि मदन के लड़के रायसिंह ने वर्ष 2017 में तुलसीराम के भाई की हत्या की थी। तब से ही तुलसीराम रंजिश लिए बैठा था। ऐसे में पुलिस ने तुलसीरा को गिरफ्तार किया व सख्ती से पूछताछ शुरू की। जिसने पुलिस के सामने हत्या करने की बात को कबूल किया।

Share:

Leave a Comment