enewsmp.com
Home क्राइम विवाद में पिता की पीट-पीट कर हत्या से फैली सनसनी.......

विवाद में पिता की पीट-पीट कर हत्या से फैली सनसनी.......

रीवा (ईन्यूज एमपी) जिले में बस कंडेक्टर के पिता की पीट-पीट कर हत्या किए जाने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। वही मृतक का परिवार सड़क पर शव रखकर आरोपी हमलावरों को गिरफ्तार किए जाने की मांग करते हुए बैठे हुए थे। हत्या की यह वारदात शहर के चोरहटा थाना अंतर्गत रौसर की है। सूचना मिलते ही चोरहटा थाना की पुलिस मौके पर पहुची और मृतक परिवार को समझाइस दे रही है।

पीड़ित परिवार ने बताया कि रौसर गांव निवासी मृतक मुन्ना लाल कोल के पुत्र अरूण कोल का गांव के ही सरंहग धीरू कोल आदि से विवाद हो गया था। जिसको लेकर आरोपितों ने अरूण के पिता मुन्नालाल पर हमला कर दिये और डंडा पत्थर से किए गए हमले के चलते मुन्नालाल की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है मृतक का पुत्र अरूण बस कंडेक्टर है और हमलाबरों से बस में किराए को लेकर विवाद हुआ था। माना जा रहा है कि हत्या के पीछे उक्त विवाद कारण हो सकता है, बहरहाल पुलिस की जांच के बाद घटना की असली कहानी सामने आएगी।

मृतक परिवार के लोग रीवा मुकंदपुर सड़क मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम कर दिए। जिससे इस टूरिस्ट मार्ग का आवागमन बाधित हो गया। पुलिस-प्रशासन मामले को सुलझाने के लिए लगा हुआ है।

Share:

Leave a Comment