enewsmp.com
Home क्राइम वर्दी का घमंड दिखाया, तो जनता ने भी पीटा......

वर्दी का घमंड दिखाया, तो जनता ने भी पीटा......

भोपाल (ईन्यूज एमपी)- नए साल के पहले दिन ही वर्दी का घमंड दिखा रहे पुलिसकर्मियों की लोगों ने पिटाई कर दी। झाबुआ में नशे में धुत टीआई ने लोगों के साथ गाली-गलौज के साथ मारपीट की। इसके बाद लोगों ने भी टीआई की धुनाई कर दी।

मामला रायपुरिया में शनिवार रात 7 बजे का है। यहां टीआई अनिल बामनिया नशे में धुत होकर एएसआई के साथ बाजार में पहुंचे। यहां लोगों से गाली-गलौज करने। यहीं नहीं, टीआई बिना बात पर लोगों को दौड़ा-दौड़ा पीटने लगे। वहीं बाइक पर बैठे लोगों को थप्पड़ भी जड़ दिए। इसके बाद लोग भी गुस्सा हो गए। उन्होंने टीआई को घेरकर जमकर पीटा।

साथ ही, मौजूद एएसआई को भी पीटा। वहां मौजूद लोगों ने टीआई को लात-घूसों से जमकर मारा। टीआई को पुलिस वाले किसी तरह से गाड़ी में बैठाकर थाने लाए। पीछे-पीछे गुस्साए लोग भी थाने पहुंच गए। लोगों ने टीआई पर नशे में धुत होने का आरोप लगाया।


सब्जी वालों का सामान बिखेर दिया

थाने के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग SP को बुलाने की मांग पर अड़ गए। वहां खड़े-खड़े नारेबाजी करने लगे। ASP एएस वास्कले, SDOP पेटलावद सोनू डाबर रात 8 बजे थाने पहुंचे। उन्होंने लोगों से मामला समझा। लोगों ने बताया कि टीआई शाम 7 बजे बाजार आए। वे कुछ पुलिस वालों के साथ गाड़ी से उतरे। बस स्टैंड और फुटपाथ पर सब्जी की दुकानें आदि लगाने वालों से मारपीट करने लगे। सामान बिखेर दिया। लोगों ने स्टाफ के सभी लोगों के मेडिकल जांच कराने की मांग की हैं।

TI अनिल बामनिया और ASI अजीत सिंह सस्पेंड

एसडीओपी सोनू डाबर ने कार्रवाई की बात कही है। SP आशुतोष गुप्ता ने TI अनिल बामनिया और यातायात प्रभारी ASI अजीतसिंह को निलंबित कर दिया। SP गुप्ता ने उन्हें डीआरपी लाइन हाजिर कर दिया है।

Share:

Leave a Comment