enewsmp.com
Home क्राइम रीवा- घर से पार्टी मनाने निकले युवक का मिला शव,चाकू से गोद कर हुई हत्या.....

रीवा- घर से पार्टी मनाने निकले युवक का मिला शव,चाकू से गोद कर हुई हत्या.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव देखा गया।जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच शुरू की तब यह स्पष्ट हुआ कि चाकू से गोदकर युवक की हत्या की गई है। जिस पर डाग स्क्वाड को मौके पर बुलाया गया तब डाग स्क्वाड की टीम ने मौके से हत्या में उपयोग की जाने वाली चाकू को भी खोज निकाला ।वहीं घटना स्थल से 5-5 सौ के दो नोट भी बरामद किए गए हैं। जिनके आधार पर अब पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। मृतक की पहचान प्रकाश सिंह गहरवार पुत्र सत्य प्रकाश गहरबार उम्र 28 वर्ष निवासी बघवार हाल मुकाम गायत्री नगर रीवा के रूप में की गई है।

क्या था मामला :

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा ने बताया कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र अंतर्गत गायत्री नगर मोड़ के समीप रविवार की देर दोपहर संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश देखने को मिली। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तब मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दिया। जिस पर मौके में डाग स्क्वाड टीम भी पहुंची। जिसके बाद हत्या में उपयोग की गई चाकू को बरामद किया गया। तब खुलासा हुआ कि युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है इसके बाद मौके पर साक्ष्य जुटाने में पुलिस की टीम लग गई तब देखा कि मौके पर 500-500 के दो नोट पड़े हुए हैं। जिसके बाद हत्या की वजह को तलाशने में अब पुलिस की टीम प्रयास ते कर दिए हैं। वही युवक के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है। पीएम उपरांत शव मृतक के स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

पार्टी मनाने निकला था युवक :

बताया जा रहा है कि बीते दिवस नए साल की पार्टी मनाने के लिए युवक घर से निकला था। जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा तब परिजनों ने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी,पुलिस की माने तो पार्टी मनाने के लिए घर से निकलते वक्त युवक अपनी कार से निकला था। जो रविवार को घटनास्थल से आधा किलोमीटर दूर पुलिस को बरामद हुई। इसके अलावा अन्य बिन्दुओं पर पुलिस के द्वारा जांच की जा रही है।

Share:

Leave a Comment