enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश ट्रक के नीचे दबा आटो,चार लोगो की गयी जान.....

ट्रक के नीचे दबा आटो,चार लोगो की गयी जान.....

सतना(ईन्यूज एमपी)- सतना जिले में रविवार को दोपहर बाद भीषण सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत हो गई है। यह र्दुघटना अमरपाटन थाना अंतर्गत सतना रोड में ग्रांम इटमा के पास घटी है। जहां धान से भरा ट्रक एक आटो के ऊपर पलट गया। बताया जाता है कि हादसा काफी विभात्स था। वही स्थानिय लोग मौके पर पहुचे पुलिस को इसकी सूचना दिए। मौके पर पहुची पुलिस द्वारा हादसे को लेकर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक ऑटो में 5 लोग सबार थें। जिसमें से 4 लोगो की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। उसे ईलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार लोग एक ही परिवार के थे और वे ईलाज करा कर घर लौट रहे थे। सभी ताला मुकुंदपुर निवासी बताए जा रहे हैं।

इस भीषण हादसे में ऑटो सबार ताला मुकुंदपुर निवासी बंटाना देवी मिश्रा, निर्मला मिश्रा, ऋतु मिश्रा एवं ऑटो ड्राइवर लखपति की मौत हो गई हैं जबकि ज्ञानेंद्र मिश्रा गंभीर रूप से घायल है और उन्हे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया गया है कि ट्रक और धान के बोरों के नीचे न सिर्फ ऑटो दब गई थी बल्कि ऑटो सबार लोगो उसकी नीचे फस गए थे। दुर्घटना के बाद मौके पर पहुचे लोग जब उसमें दबे हुए लोगो को निकालने में सफल नही हुए तो पुलिस को बुलाया गया और फिर धान के बोरे हटाने के साथ ही पुलिस ट्रक के नीचे दबे लोगो को बाहर निकाली, लेकिन तब तक ऑटो सबारों के प्राण पखेरू उड़ गए थे।

Share:

Leave a Comment