enewsmp.com
Home क्राइम डमी बम के बाद अब पत्र से रीवा में मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस......

डमी बम के बाद अब पत्र से रीवा में मची खलबली, जांच में जुटी पुलिस......

रीवा(ईन्यूज एमपी)- मध्य प्रदेश के रीवा जिले के नेशनल हाइवे में सिलसिलेवार डमी बम मिलने बाद अब एक समाचार पत्र को एक ख़त दिया गया है। जिसमे कलेक्ट्रेट और न्यायालय परिसर में बम धमाका करने की साजिश का खुलासा किया गया है। इस खौफ़नाक पत्र में आतंकी संगठन सिमी और नक्सलियों को धमाके की जिम्मेदारी दिए जाने का जिक्र है। इसके अलावा कबाड़ के कारोबार करने वाले स्थानीय दो लोगों को साजिशकर्ता का करीबी बताया गया है। इस पत्र स्पीड पोस्ट के जरिए बब्लू नाम के व्यक्ति द्वारा संपादक के नाम शिल्पी प्लाजा के पते पर भेजा गया है। पत्र मिलने के बाद जहां समाचार पत्र के दफ्तर हड़कंप मच गया है।

वही पुलिस और प्रशासन हरकत में आ गया है। पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन का कहना है कि जिस तरह पत्र में जिक्र किया गया है यह किसी ने शरारत की करतूत हो सकती है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जायेगा।


अब तक घटनाक्रम एक नज़र: बता दे कि जनवरी माह में सिलसिलेवार पांच डमी बम मिल चुके है। नेशनल हाइवे में अलग अलग दिन ये डमी बम रखकर दहशत फैलाई जा चुकी है। इनमें यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निशाना बनाया गया था। पुलिस ने आरोपित पर 10 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। अब यह पत्र डमी बम की साज़िश का है हवाला दे रहा है। ऐसे में पुलिस इसे गभीरता से ले रही हैं। बहरहाल पत्र भेजने वाले का सुराग आसानी से मिल सकता है। पोस्ट ऑफिस में लगे कैमरों से पहचान की जा सकती है।

Share:

Leave a Comment