enewsmp.com
Home क्राइम दो दिन पूर्व हुई हत्या का खुलासा, त्रिकोणीय प्रेम में गई युवक कि जान.....

दो दिन पूर्व हुई हत्या का खुलासा, त्रिकोणीय प्रेम में गई युवक कि जान.....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के चाकघाट थाना अंतर्गत कोरावं गांव में दो दिन पहले हुई अंधी हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस की मानें तो 40 साल की महिला को 25 साल के युवक से प्यार हो गया। पर पुराना प्रेमी रास्ते में रूकावट बन रहा था। ऐसे में नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को गोली मरवाकर हत्या करा दी।

फिलहाल चाकघाट पुलिस ने महिला व उसके नए प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना में प्रयुक्त बिना नम्बर की बाइक, 1 नग देशी कट्टा, 3 नग कारतूश के खाली खोखा, 2 मोबाइल जब्त किया है।

चाकघाट थाना प्रभारी अरविन्द सिंह राठौर ने बताया कि 3 फरवरी को फरियादी संतलाल आदिवासी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया कि राकेश उर्फ कल्लू आदिवासी 2 फरवरी की शाम को घर से निकला था। जो रात से वापस घर नहीं आया था। इसी बीच तीन फरवरी की सुबह उसकी लाश कोरावं में नहर किनारे सड़क पर पड़ी हुई मिली थी। जिसकी हत्या किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर कर दी गई है।

एसपी ने किया था घटनास्थल का निरीक्षण
प्रकरण की गंभीर को देखते हुए एसएसपी नवनीत भसीन ने 4 फरवरी को घटनास्थल का निरीक्षण किए। वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दिशा निर्देश दिये। तभी मुखबिर की सूचना पर संदेही अशोक मांझी को अभिरक्षा में लिया। पूछताछ में बताया कि प्रेम संबंध के चलते उसने और अनीता आदिवासी ने प्लान बनाकर राकेश आदिवासी की गोली मारकर हत्या की थी।

त्रिकोणीय प्रेम संबंध में हत्या
थाना प्रभारी ने बताया कि अशोक मांझी पुत्र पप्पू लाल मांझी (25) निवासी गन्था, अनीता आदिवासी पति रहीस आदिवासी (40) निवासी रायपुर बस्ती सोनौरी थाना सोहागी ने त्रिकोणीय प्रेम संबंध में राकेश उर्फ कल्लू आदिवासी (30) निवासी कोरावं की त्रिकोणीय प्रेम संबंध में हत्या करा दी थी।

Share:

Leave a Comment