enewsmp.com
Home क्राइम सतना- कार की टक्कर से टूटकर गिरा पोल, स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत....

सतना- कार की टक्कर से टूटकर गिरा पोल, स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत....

सतना(ईन्यूज एमपी)-सतना में हुए एक सड़क हादसे में स्कूटी सवार मां-बेटे की मौत हो गई जबकि पिता मामूली रूप से घायल हुआ।
यह हादसा कार की टक्कर से सिग्नल पोल टूट कर स्कूटी पर गिरने के कारण हुआ। पोल से टकरा कर कार भी पलट गई। जानकारी के अनुसार मैहर बायपास तिराहे पर स्थित कारगिल ढाबा के सामने स्कूटी पर सिग्नल पोल टूट कर गिरने से प्रीति गर्ग 32 वर्ष और 8 वर्ष के दिव्य गर्ग की मौत हो गई जबकि मृतका का पति नितिन गर्ग घायल हो गया।

नितिन गर्ग जैतवारा के बमहौरी गांव का निवासी है, वह सतना शहर में कोलगवां थाना क्षेत्र की शारदा नगर कॉलोनी में रहता है। वह अपनी पत्नी और बेटे के साथ रिश्तेदार के यहां गृह प्रवेश कार्यक्रम में शामिल होने रीवा गया था। वहां से लौटते वक्त वे बायपास तिराहे पर पहुंचे तो तिराहे पर लगे सिग्नल के पास एक कार ने तेज रफ्तार से वहां लगे ट्रैफिक सिग्नल पोल को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही पोल उसके नीचे खड़े स्कूटी सवार नितिन, प्रीति और मासूम दिव्य पर गिर गया। पोल की चपेट में आने से मां-बेटे बुरी तरह घायल हो गए। लिहाजा उन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल लाया गया। यहां डॉक्टर्स ने दिव्य को पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया जबकि प्रीति को बिरला अस्पताल भेज दिया गया जहां कुछ देर बाद उसने भी दम तोड़ दिया।

बताया जाता है कि मां-बेटे की मौत का सबब बनी कार तेज रफ्तार से सतना से रीवा की तरफ जा रही थी। पोल से टकराने के बाद कार भी पलट गई। उसमे भी कई लोग सवार थे लेकिन हादसे के बाद सब कार छोड़ कर भाग निकले।

लिहाजा यह पता नहीं चल सका कि उसमें सवार कोई घायल हुए है या नहीं। कार गौरव सिंह पिता रावेंद्र सिंह निवासी ग्राम गहिलोखर वीरनई रामपुर के नाम रजिस्टर्ड है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर थाने भेज दी है।

Share:

Leave a Comment