enewsmp.com
Home क्राइम युवती कि मौत के बाद युवक की भी मौत,जांच में जुटी पुलिस......

युवती कि मौत के बाद युवक की भी मौत,जांच में जुटी पुलिस......

सीधी(ईन्यूज एमपी)- बीते दिनों एक युवती का अपहरण कर दुष्कर्म करने और फिर युवती को जबरन जहर पिलाने का मामला सामने आया था और परिजनों द्वारा जिस युवक पर संदिग्ध आरोप लगाया गया था आज उसकी भी मौत हो गई है, युवक कि मौत किन परिस्थितियों में हुई यह स्पष्ट नहीं हो सका है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजूलता पटले ने वताया है कि संदिग्ध परिस्थितियों में युवक और युवती की हुई मौत को लेकर बहरी पुलिस चौकन्ना है और मेरे द्वारा इस मामले में निष्पक्ष जांच के आदेश दिये गये हैं ।

बता दें कि मृतक युवती के परिजनों ने आरोप लगाया था कि बहरी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली युवती बीते 10 फरवरी को रीवा जिले के हनुमाना थाना अंतर्गत अपने रिश्तेदार के यहां गई थी परिजनों ने आरोप लगाया कि बहरी थाना अंतर्गत एक युवक द्वारा 11 फरवरी को बुलेरो गाड़ी से हनुमना से युवती को अपहरण कर लिए थे। और दुष्कर्म के बाद जबरन युवती को जहर पिला दिया गया था जिसकी इलाज के दौरान जिला चिकित्सालय सीधी में मौत हो गई थी । जानकार सूत्र बताते हैं कि परिजनों का कहना है कि लड़की ने मरने से पहले अपने साथ घटित घटना को परिजनों से साझा किया था और आरोपी का नाम भी बताया था। परिजनों द्वारा जिस युवक पर आरोप लगाते हुए कार्यवाही कि मांग कि गई थी आज उस युवक कि भी मौत हो गई है।

पूरा मामला कहीं ना कहीं उलझा हुआ प्रतीत हो रहा है पहले युवती का अपहरण दुष्कर्म और जहर से उसकी मौत इसके बाद युवक की भी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत कहीं ना कहीं यह पूरा घटनाक्रम किसी अन्य ओर इशारा कर रहा है जिसका बहरी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है ।

Share:

Leave a Comment