enewsmp.com
Home क्राइम जंगल में मिली अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस.....

जंगल में मिली अधजली लाश, जांच में जुटी पुलिस.....

सतना(ईन्यूज एमपी)- जिले के दस्यु प्रभावित इलाकों के जंगल कब्रगाह बनते जा रहे हैं। जंगलों में मिल रहीं लावारिस लाशें सतना पुलिस के लिए चुनौती बनती जा रही हैं। यह आशंका और गहराने लगी है कि सतना के जंगलों का इस्तेमाल लाशों को ठिकाने लगाने के लिए किया जा रहा है। मंगलवार को भी मझगवां और बरौंधा के जंगल मे एक अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया है।

जानकारी के मुताबिक सतना जिले के दस्यु प्रभावित क्षेत्र मझगवां थाना क्षेत्र के तेंदू डांडी के जंगल मे मंगलवार को एक अधजली लाश मिलने से हड़कंप मच गया। लाश पर बकरी चराने जंगल गए चरवाहों की नजर पड़ी तो उन्होंने भाग कर ग्रामीणों को जानकारी दी, बाद में पुलिस को इत्तिला की गई।

फ़ॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बना कर पूरी तरह नष्ट हो चुके शव को पीएम के लिए रीवा मेडिकल कॉलेज भेजा है।

एसपी सतना धर्मवीर सिंह ने बताया कि शव पूरी तरह नष्ट हो चुका है। ऐसा लगता है कि शव लगभग 8 या 10 दिन पुराना है। लाश अधजली स्थिति में है। शरीर पर नीले और काले रंग का लोवर और पैरों में कैम्पस ब्रांड के जूते मिले हैं। मृतक की उम्र 50 वर्ष के आसपास होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

आसपास कहीं कोई संघर्ष के निशान नहीं पाए गए जिससे यह भी आशंका है कि शव को कहीं और से यहां लाया और जलाया गया है। मृतक किसी और जिले का निवासी भी हो सकता है। एसपी ने बताया कि आसपास के थानों और जिलों को सूचना भेजी गई है ताकि शव की शिनाख्त हो सके।

बता दें कि यूपी की सीमा से लगे सतना जिले के दस्यु प्रभावित थाना क्षेत्रों के जंगलों में पिछले कुछ समय में कई लावारिस लाशें मिली हैं। कई मामलों में यह बात भी सामने आई है कि हत्या कर शव सतना के जंगलों में फेंके गए हैं। इससे यह आशंका बढ़ गई है कि यूपी के अपराधी सतना के जंगलों का इस्तेमाल अपने गुनाह और उसके सबूत छिपाने में कर रहे हैं।

Share:

Leave a Comment