enewsmp.com
Home क्राइम पुलिस के हाथ लगे चोरी के आरोपी, बरामद हुआ डेढ़ लाख का माल.....

पुलिस के हाथ लगे चोरी के आरोपी, बरामद हुआ डेढ़ लाख का माल.....

रीवा (ईन्यूज एमपी)- रीवा विश्वविद्यालय पुलिस ने चोरी के माल के साथ दो आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों के पास से पुलिस ने तकरीबन 1.5 लाख चोरी का माल बरामद किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया है। जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियो को जेल भेज दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि एक माह पूर्व आरोपियों ने हाउसिंग बोर्ड बोदाबाग स्थित मोबाइल एसेसरीज की दुकान में चोरी की थी। 9 फरवरी को भी आरोपियों ने नीम चौराहा स्थित ऑटो पार्ट्स की दुकान में चोरी की थी। मोबाइल एसेसरीज की दुकान में चोरी करते हुए आरोपियों ने स्मार्ट फोन, रबर बैंड, चार्जर, स्पीकर, डाटा केबल, हेडफोन आदि पार कर दिए थे। इसी प्रकार ऑटो पार्ट्स रिपेयरिंग दुकान में चोरी कर चोरां ने बैटरी, आयल, क्लचप्लेट, ब्रेकशू चुरा ले गए थे। दोनो ही मामलों में फरियादी द्वारा चोरी की शिकायत थाने में की गई। जिस पर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपियों को धर दबोचा।

चोरी के मामले में विश्वविद्यालय पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दो आरोपियों को संदेह के आधार पर अपनी हिरासत में लिया। पूछताछ में आरोपियों ने दुकान में चोरी की बात स्वीकार कर ली। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी का माल भी दस्तयाब कर लिया। पकडे़ गए आरोपियों में बब्बू खान उर्फ इलियास निवासी दादर थाना चोरहटा और रेहान खान अंसारी निवासी पचामा सिटी कोतवाली शामिल है।

Share:

Leave a Comment