enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश होली से पहले लाल हुआ हाईवे, तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइक सवारों को कुचला, एक की मौके पर मौत, दूसरा घायल....

होली से पहले लाल हुआ हाईवे, तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइक सवारों को कुचला, एक की मौके पर मौत, दूसरा घायल....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के सोहागी थाना अंतर्गत डीह गांव के पास तेज रफ्तार डंपर ने दो बाइक सवारों को कुचल दिया। भीषण दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दूसरा साथी गंभीर रूप से घायल है। हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने डायल 100 सहित थाना पुलिस को सूचना दी। तब तक आरोपी चालक अपना डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल भेजवा दिया है।

वहीं मृतक के शव को परिजनों ने उठाने नहीं दिया। दूसरी तरफ आक्रोशित परिजनों ने सोनौरी रोड में चक्काजाम कर दिया है। बवाल को देखते हुए त्योंथर SDOP समरजीत सिंह, सोहागी थाना प्रभारी बीसी विश्वास, चाकघाट थाना प्रभारी अरविंद राठौर पुलिस बल के साथ मौके पर डटे हुए है। हालांकि अभी तक परिजनों से पुलिस की सहमति नहीं बन पाई है। अब परिजनों को समझाइश देने के लिए राजस्व अधिकारियों को बुलाया गया है।

डीह गांव के समीप हादसा
सोहागी थाना प्रभारी बीसी विश्वास ने बताया गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे के आसपास शिवाकांत आदिवासी और सत्तधर आदिवासी निवासी रायपुर बस्ती दोनों एक बाइक में सवार होकर चाकघाट की ओर जा रहे थे। जैसे उनकी बाइक डीह गांव के समीप पहुंची तो लापरवाह डंपर चालक ने पीछे से कुचल दिया। हादसे में शिवाकांत आदिवासी की मौके पर मौत हो गई।

साथी को भेजा नजदीकी अस्पताल
जबकि सत्तधर आदिवासी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस का दावा है कि घायल को रायपुर में प्राथमिक उपचार के लिए भेजा गया है। वहीं बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इधर दुर्घटना को पहले से भांपते हुए आरोपी चालक डंपर को खड़े कर मौके से फरार हो गया। दुर्घटना के बाद सैकड़ों ग्रामीण एकत्र होकर हाईवे में शव रखकर प्रदर्शन कर रहे है।

परिजनों ने मचाया बवाल
पुलिस सूत्रों का कहना है कि मृतक के परिजनों ने उचित मुआवजा और आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बवाल मचाए हुए है। जिससे डीह गांव से गुजरने वाले सोनौरी मार्ग में दो किलोमीटर की लाइन लग गई है। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी समझा रहे है। लेकिन मृतक के परिजन रोते बिलखते हुए कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है।

Share:

Leave a Comment