enewsmp.com
Home सीधी दर्पण विधायक पुत्र गुरुदत्त की रंग लाई हठधर्मिता , आठ निर्दलीयों के पर्चे वापस ....

विधायक पुत्र गुरुदत्त की रंग लाई हठधर्मिता , आठ निर्दलीयों के पर्चे वापस ....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- निकाय चुनाव की चल रही सर गर्मियों के बीच आज नाम वापसी का आखरी दिन रहा जिसमें कई निर्दलीयों ने दलों को समर्थन देते हुए अपने नाम और निर्देशन पत्र वापस ले लिए हैं।

जी हां 11 जून से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया 18 जून को समाप्त हो गई थी इस दौरान विभिन्न दलों और निर्दलियों ने अपने-अपने नाम निर्देशन पत्र जमा किए थे जिन्हें पार्टी से टिकट नहीं मिल पाई थी उन नाराज उम्मीदवारों ने निर्दलीय रुप से ताल ठोंक कर मैदान में अपनी दावेदारी ठोक दी थी। लेकिन आज नाम वापसी के आखिरी दिन मान मनौवत रंग लाई और आठ निर्दलीयों ने अपने नामांकन पत्र वापस लेते हुए संबंधित पार्टी के उम्मीदवारों को अपना समर्थन दे दिया है।

युवा नेता गुरुदत्त शरण शुक्ला ने दावा किया है कि रूठे हुए 8 उम्मीदवारों को मना कर उन्हें भाजपा के उम्मीदवारों को समर्थन देने के लिए राजी कर लिया गया है और 8 उम्मीदवारों ने अपने नाम निर्देशन पत्र वापस ले लिए हैं। जानकारी के अनुसार सीधी (ईन्यूज एमपी)- निकाय चुनाव की चल रही सर गर्मियों के बीच आज नाम वापसी का आखरी दिन रहा जिसमें कई निर्दलीयों ने दलों को समर्थन देते हुए अपने नाम और निर्देशन पत्र वापस ले लिए हैं।

जी हां 11 जून से शुरू हुई नामांकन प्रक्रिया 18 जून को समाप्त हो गई थी इस दौरान विभिन्न दलों और निर्दलीयों ने अपने-अपने नाम निर्देशन पत्र जमा किए थे जिन्हें पार्टी से टिकट नहीं मिल पाई थी उन नाराज उम्मीदवारों ने निर्दलीय रुप से ताल ठोक कर मैदान में अपनी दावेदारी ठोक दी थी। लेकिन आज नाम वापसी के आखिरी दिन मान मनौवत रंग लाई और आठ निर्दलीयों ने अपने नामांकन पत्र वापस लेते हुए संबंधित पार्टी के उम्मीदवारों को अपना समर्थन दे दिया है।

युवा नेता गुरुदत्त शरण शुक्ला ने दावा किया है कि रूठे हुए 8 उम्मीदवारों को मना कर उन्हें भाजपा के उम्मीदवारों को समर्थन देने के लिए राजी कर लिया गया है और 8 उम्मीदवारों ने अपने नाम निर्देशन पत्र वापस ले लिए हैं।

समाजसेवी गुरुदत्त शरण शुक्ल ने वताया है कि सीधी नगर पालिका के वार्ड नं. 2 से के.के.तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार
सुरेंद्र गुप्ता के पक्ष में अपना नामांकन पत्र वापस लिया है । जबकि
सीधी नगर पालिका के वार्ड नं. 4 से श्रीमती राजदुलारी दयानंद तिवारी जी ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार
श्रीमती विभा शर्मा के पक्ष में अपना नामांकन पत्र वापस लिया है । इसी तरह सीधी नगर पालिका के वार्ड नं. 6 से समर बहादुर यादव ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार
शंकर केवट के पक्ष में अपना नामांकन पत्र वापस लिया है । इतना ही नही सीधी नगर पालिका के वार्ड नं. 10 से नवीन त्रिपाठी राहुल ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार रविन्द्र गौतम के पक्ष में अपना नामांकन पत्र वापस ले लिया है। सीधी नगर पालिका के वार्ड नं. 13 से
श्रीमती सुभद्रा तिवारी ने भी भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार
श्रीमती कंचन पंकज पांडेय के पक्ष में अपना नामांकन पत्र वापस लिया है।
सीधी नगर पालिका के वार्ड नं. 15 से श्रीमती ज्योत्सना साहू ने भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार
श्रीमती सविता सोनी के पक्ष में अपना नामांकन पत्र वापस लिया है। जबकि वार्ड क्रमांक 22 से जितेन्द्र गुप्ता द्वारा पर्चा वापस लेकर बीजेपी प्रत्याशी संजय शुक्ल के समर्थन की पुष्टि गुरुदत्त शरण ने की है ।

Share:

Leave a Comment