enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जनपद पंचायत मझौली के एक मतदान केंद्र में हुआ फर्जी मतदान कलेक्टर से रिपोल की मांग.....

जनपद पंचायत मझौली के एक मतदान केंद्र में हुआ फर्जी मतदान कलेक्टर से रिपोल की मांग.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जिले में कल संपन्न हुए द्वितीय चरण के पंचायत चुनाव में जनपद पंचायत मझौली के जनपद वार्ड क्रमांक 18 की ग्राम पंचायत पांड़ के मतदान केन्द्र क्रमांक 25 दड़ौर में फर्जी व्यक्तियों द्वारा मतदान किये जाने का मामला सामने आया है । जिसके बाद प्रत्याशियों एवं एजेंटों द्वारा पीठासीन अधिकारी व रिटर्निंग ऑफिसर मझौली को आवेदन देकर कार्यवाही करने एवं पुनर्मतदान कराने की मांग की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद पंचायत मझौली के मतदान केंद्र 25 दडौ़र में चल रहे पंचायत चुनावों की मतगणना के दौरान एजेंटों एवं ग्रामीणों द्वारा कुछ संदिग्ध व्यक्तियों को मतदान करते हुए पाया गया जो कि पीठासीन अधिकारी से मिलीभगत कर फर्जी मतदान कर रहे थे जिस पर ग्रामीणों द्वारा उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले किया गया है ग्रामीणों का कहना है कि शाम 7:30 बजे तक भी मतदान संपन्न नहीं हो पाया था पीठासीन अधिकारी द्वारा फर्जीवाड़ा कराया जा रहा था और ग्रामीणों द्वारा रिटर्निंग अफसर से मांग की गई है कि मतदान केंद्र क्रमांक 25 दडौ़र में
फर्जी मतदान करते पकड़े गए व्यक्तियों एवं दोषी अधिकारी कर्मचारियों पर कार्यवाही की जाऐ साथ ही उक्त मतदान केंद्र पर दोबारा मतदान कराया जाए। क्षेत्र के वरिष्ठ नागरिक अधिवक्ता सुधींद्र शुक्ल के साथ करीव दर्जन भर प्रत्याशियों ने पीठासीन अधिकारी की तानाशाही व फर्जीवाड़े की शिकायत वरिष्ठ अधिकारियों तक पंहुचाई है किंतु उनकी फरियाद को अनसुना कर दिया गया है , अधिवक्ता सुधीन्द्र सहित दर्जनों प्रत्याशियों ने जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर एम.आर. खान से मतदान केन्द्र क्रमांक 25 में पुनः रिपोल कराने की मांग की है ।

Share:

Leave a Comment