enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश रीवा केंद्रीय जेल का एडीजी ने किया निरीक्षण, जेल कि व्यवस्थाओं का लिया जायजा....

रीवा केंद्रीय जेल का एडीजी ने किया निरीक्षण, जेल कि व्यवस्थाओं का लिया जायजा....

रीवा(ईन्यूज एमपी)-अतिरिक्त जेल महानिरीक्षक गाजीराम मीणा एक दिवसीय दौरे पर शनिवार को रीवा पहुंचे। जिन्होंने केंद्रीय जेल रीवा का औचक निरीक्षण कर बंदियों के बैरक में जाकर समस्याओं को सुना। साथ ही जेल अधिकरियों से सुरक्षा व्यवस्था और अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली।


जेल अधीक्षक सतीश उपाध्याय ने बताया कि एडीजी जेल गाजीराम मीणा रीवा दौरे के दौरान केन्द्रीय जेल का भ्रमण किया। उन्होंने बंदियों से मिलकर जेल में अनुशासन से रहने की समझाईश दी। इस दौरान जेल में भोजन, स्वास्थ्य, वस्त्र, मुलाकात, अधिवक्ता पैरोल प्रकरण की भी जानकारी ली।

अस्पताल में भर्ती मरीजों का जाना हाल
केंद्रीय जेल स्थित अस्पताल में भर्ती होकर उपचार करा रहे बीमार बंदियों से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके बाद जेल में निर्माणाधीन जेल अस्पताल, नवीन बैरक की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछा। उन्होंने पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से सभी कार्य समय पर गुणवत्तापूर्ण कराने के निर्देश दिए।

ये अधिकारी मौजूद रहे
भ्रमण के दौरान जेल अधीक्षक सतीश उपाध्याय, उप अधीक्षक रविशंकर सिंह, राघवेश अग्निहोत्री, वरिष्ठ कल्याण अधिकारी डीके सारस, सहायक अधीक्षक संजू नायक, प्रशांत चौहान, धीरेन्द्र सिंह, उपेन्द्र द्विवेदी एवं जेल के पुरूष तथा महिला प्रहरी उपस्थित रहे।

Share:

Leave a Comment