enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश 4 दिन पहले हुई महिला की मौत का खुलासा, पति ने बेरहमी से पीटकर की थी हत्या....

4 दिन पहले हुई महिला की मौत का खुलासा, पति ने बेरहमी से पीटकर की थी हत्या....

रीवा(ईन्यूज एमपी)- जिले के मनगवां कस्बा स्थित निर्मल पेट्रोल पंप कि पास चार दिन पहले संदिग्ध अवस्था में हुई महिला की मौत पर हत्या का प्रकरण दर्ज हो गया है। सूत्रों की मानें तो मृतका की पीएम रिपोर्ट आ गई है। जिसमे पता चला है कि महिला की मौत जहर खाने से नहीं हुई, बल्कि पति के पिटाई से हुई है। हालांकि आरोपी पति ने साक्ष्य मिटाने के लिए खुद जहर खाने का नाटक किया।

फिर बाद में अपनी पत्नी को भी जहर खिला दिया था। अस्पताल में मीडिया के सामने पति ने दावा किया था कि वह खुद जहर खाई है। वहीं मनगवां थाने के एक आरक्षक को भी फंसाने का प्रयास किया था। इस मामले में मृतका के पिता ने पति पर प्रताड़ना व दहेज की मांग पूरी न करने पर हत्या का आरोप लगाए थे। लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद आरोपी ​पति फंस गया।

मनगवां थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि 21 जुलाई की रात रुचि शुक्ला पति राजकुमार उर्फ बेटू शुक्ला (27) निवासी दुअरा हाल मनगवां कस्बा को एसजीएमएच में भर्ती कराया गया था। जहां महिला की संदिग्ध हालत में इलाज के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में मनगवां पुलिस ने पीएम कराने के बाद लाश मृतका के पति को सौंप दी थी।

पुलिस ने दावा किया कि आरोपी बेटू शुक्ला ने पत्नी रुचि को बेरहमी से पीटा था। जिससे पत्नी के शरीर में गंभीर चोटे आई थी। हालांकि पूरा मामला जहर खाकर आत्महत्या का बताया गया। लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने हत्या का प्रकरण दर्ज कर लिया है। जांच मनगवां एसडीओपी केएस द्विवेदी को सौंपी गई थी। ऐसे में सोमवार को हत्या का प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से आरोपी पति को जेल भेज दिया गया है।

Share:

Leave a Comment