enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश जनपद में लोकायुक्त का छापा, रोजगार सहायक से रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ बाबू....

जनपद में लोकायुक्त का छापा, रोजगार सहायक से रिश्वत लेते गिरफ्तार हुआ बाबू....

शहडोल(ईन्यूज एमपी)- जिले की जनपद पंचायत गोहपारू में पदस्थ एक बाबू को लोकायुक्त पुलिस रीवा की टीम ने 5000 रुपए की घूस लेते हुए पकड़ा है। अकाउंट का काम देख रहे क्लर्क शुभम श्रीवास्तव ने जनपद पंचायत गोहपारू की ग्राम पंचायत सन्ना में पदस्थ रोजगार सहायक सुरेंद्र यादव से पंचायत संबंधी कार्यों के बिल पास करने के बदले में 5000 रुपए की मांग की थी। रोजगार सहायक ऩे सौदा करने के बाद इसकी शिकायत लोकायुक्त पुलिस को कर दिया था।

योजना के अनुसार शुक्रवार की दोपहर लोकायुक्त की टीम पहुंची और अकाउंटेंट को उसके कार्यालय में ही 5000 लेते हुए पकड़ लिया है। लोकायुक्त डीएसपी परिहार ने बताया कि इस मामले की शिकायत सुरेंद्र यादव ने की थी। उसकी पुष्टि करने के बाद शुक्रवार को शुभम श्रीवास्तव को 5000 की घूस लेते हुए पकड़ लिया गया है और अभी कार्यवाही जारी है। उन्होंने बताया कि अभी हमारी टीम यहां पहुंची है और कार्रवाई कर रही है। डीएसपी ने बताया की शिकायत पर पहले पूरी जांच की गई है।

इसके बाद टीम ने यहां आकर बाबू को रंगे हाथ ₹5000 रोजगार सहायक से लेते हुए पकड़ा है। वहीं रोजगार सहायक सुरेंद्र यादव ने बताया कि जनपद पंचायत के गो पारू कार्यालय में लंबे समय से बाबू बिल पास करने के लिए लेनदेन कर रहे थे। इसकी शिकायत अधिकारियों से भी की गई है, लेकिन कोई रोक नहीं लगने के बाद परेशान होकर लोकायुक्त में शिकायत किया और आज घूसखोर बाबू को रंगे हाथ पकड़ लिया गया है।

Share:

Leave a Comment