enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सरेराह चली गोली,घायल का संजय गांधी में जारी इलाज....

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सरेराह चली गोली,घायल का संजय गांधी में जारी इलाज....

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रीवा शहर के विश्वविद्यालय थाना अंतर्गत शिवनगर मोड़ के पास पुरानी रंजिश को लेकर चार बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया। सरेराह फायरिंग में एक युवक जख्मी हो गया है। ऐसे में तुरंत साथियों ने डायल 100 और थाना पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद विश्वविद्यालय पुलिस घायल युवक को लेकर संजय गांधी स्मृति हॉस्पिटल पहुंची है।


जख्मी युवक की हालत को नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने भर्ती कर उपचार शुरू कर दिया है। फिलहाल विश्वविद्यालय पुलिस ने चार आरोपियों को चिहिन्त करते हुए आईपीसी की धारा 307 का प्रकरण कायम कर लिया है। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम दबिश दे रही है। हालांकि अभी कोई खास सफलता नहीं मिली है।

विश्वविद्यालय थाना प्रभारी विद्यावारिध तिवारी ने बताया कि सोमवार की दोपहर करीब 12,30 बजे पीड़ित अमन मिश्रा पुत्र अरूण मिश्रा 25 निवासी चिल्डेन एकेडमी घर से निकला। वह शारदा कालोनी की तरफ से दो बाइकों में सवार अपने चार दोस्तों के साथ कहीं जा था। जैसे ही वह शिवनगर मोड़ के पास पहुंचा।

वैसे ही घात लगाकर बैठे चार बदमाशों में एक ने कट्टे से फायर कर दिया। जिससे एक गोली अमन मिश्रा के दाहिने हाथ में धंस गई है। वारदात के बाद युवक लहुलुहान होकर सड़क में गिर गया। जब तक पीड़ित पक्ष संभल कर जवाब देने की कोशिश किया। तब तक चारों बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग गए।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सरेराह गोली चलने की घटना से शहर में हड़कंप मच गया। फायरिंग की सूचना के बाद विश्वविद्यालय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है। वहां से घायल को तुरंत एसजीएमएच भेजवाया है। बताया है कि रोशन उर्फ रॉक्स निवासी अमहिया ने कटटे से फायर किया है। जबकि वारदात के समय सत्यम तिवारी निवासी मोराई, सचिन मिश्रा निवासी मोराई और अमनराज साथ में मौजूद था।

Share:

Leave a Comment