enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी के लाल की राज्यपाल से मुलाकात , शिक्षा जगत की बारीकियों से कराया अवगत...

सीधी के लाल की राज्यपाल से मुलाकात , शिक्षा जगत की बारीकियों से कराया अवगत...

भोपाल(ईन्यूज एमपी)- मध्यप्रदेश में हाल के दिनों में चुने गए एमपी निजी यूनवर्सिटी संघ के पदाधिकारियों ने गुरुवार को मध्यप्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से मुलाकात की। राज्यपाल भवन में हुई मुलाकात के दौरान निजी यूनिवर्सिटी संघ के पदाधिकारियों ने राज्यपाल से शिक्षा क्षेत्र में गुणवत्ता के लिए विभिन्न विषयों पर चर्चा की और राज्यपाल को शिक्षा क्षेत्र में हो रहे नए प्रयोगों के बारे में जानकारी दी। इस दौरान संघ के अध्यक्ष संजीव अग्रवाल, कार्यकारिणी अध्यक्ष डॉ अनुपम चौकसे, संघ के सचिव डॉक्टर अजीत सिंह पटेल एवं उपाध्यक्ष बीएस यादव उपस्थित रहे।


राज्यपाल से मिले एमपी निजी यूनिवर्सिटी संघ के नवनिर्वाचित पदाधिकारी सीधी के लाल पूर्व मंत्री कमलेश्वर पटेल के अनुज अजीत सिंह पटेल ने गुरुवार को भोपाल में राजभवन पहुंचकर राज्यपाल मंगूभाई छगनभाई पटेल से मुलाकात की। इस दौरान अजीत ने राज्यपाल के साथ शिक्षा के क्षेत्र में गुणवत्ता को लेकर चर्चा की साथ ही राज्यपाल से निजी विश्वविद्यालयों को सरकार से वित्तीय सहायता दिलाने का आग्रह किया। संघ के पदाधिकारियों ने राज्यपाल से मांग करते हुए कहा कि निजी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में इनोवेशन और इनक्यूवेशन सेंटर स्थापित करने हेतु वित्तीय सहायता व विभिन्न शासकीय विभागों से संयोजन कराए जाने की मांग की।
समझा जाता है कि निजी युनिवर्सिटी एशोसिएशन की मुलाकात के वाद शिक्षा जगत में व्याप्त छोटी छोटी अड़चनों से निजात मिलेगी । सीधी के अजीत ने राजधानी से लेकर विंध्य क्षेत्र तक की बातें शिक्षा जगत की बारीकियों से महामहीम को अवगत कराया है , आने वाले समय में निश्चित ही अचूक परिवर्तन सामने आयेगें ।

Share:

Leave a Comment