enewsmp.com
Home सीधी दर्पण शर्मसार हुई सीधी 1 दिन में मिले तीन नवजात शव,जांच में जुटी पुलिस....

शर्मसार हुई सीधी 1 दिन में मिले तीन नवजात शव,जांच में जुटी पुलिस....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी जिले में आज एक ही दिन में तीन अलग-अलग क्षेत्रों से तीन नवजात शिशु के शव बरामद किए गए हैं जिसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक मुकेश श्रीवास्तव द्वारा की गई है।

जी हां बतादें कि आज का दिन सीधी जिले के लिए बेहद शर्मनाक साबित हुआ है जिले में भ्रूण हत्याओं का बोलबाला किस कदर है यहां आज घटित हुई तीनों घटनाओं ने साबित कर दिया है कि जिले में भ्रूण हत्या आम बात हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार पहला शव जिला चिकित्सालय के भीतर स्थित बाथरूम से बरामद हुआ है। अस्पताल स्थित पुलिस सहायता केंद्र ने बताया कि एक अज्ञात नवजात का भ्रूण जिला चिकित्सालय के बाथरूम से बरामद हुआ है जिसे जांच के उपरांत चिकित्सकों एवं पुलिस की सलाह पर नगर पालिका सीधी कि मदद से दफन करवा दिया गया है। वहीं दूसरा और तीसरा शव रामपुर नैकिन थाना क्षेत्र अंतर्गत क्रमशः भितरी एवं झलवार से प्राप्त हुए हैं जहां अज्ञात लोगों द्वारा खेतों में लावारिस हालत में नवजात शिशु के शव फेंक दिए गए हैं लोगों की सूचना के बाद सव को पुलिस ने हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही पूर्ण की है।

बता दें कि जिले में अपराधियों के मन से खाकी का खौफ खत्म सा हो गया है आए दिन तरह तरह के अपराध जिले में घटित हो रहे हैं आज घटी घटना भ्रूण हत्या हत्या पर चलाए जा रहे प्रतिबंध, और जागरूकता कार्यक्रमों की पोल खोल कर रख दी है । लेकिन पहला सवाल यह आता है कि ऐसे अपराधियों पर पुलिस क्या कार्यवाही कर रही है यह कानून के शिकंजे से क्यों दूर है...? दूसरा सबाल कि डॉक्टरी का चोला ओढकर निजी क्लीनिक नर्सिंग होम के मार्फत सोनोग्राफी ...करके प्रसव पूर्व कन्या भ्रूण हत्या ...या फिर मेडसिन के माध्यमों से अनचाहे गर्भों का अबैध गर्भपात जैसे तथ्य यंहा पनप रहे हैं । जरूरत है यंहा इन तमाम अवैध कारनामों पर अंकुश लगाने की ...जरूरत है इस तरह के अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही की ....देखना होगा कि जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन इस खबर पर क्या संज्ञान लेते हैं ।

Share:

Leave a Comment