enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी-ठंड के कारण फिर बंद हुई स्कूले, कलेक्टर ने जारी किया आदेश....

सीधी-ठंड के कारण फिर बंद हुई स्कूले, कलेक्टर ने जारी किया आदेश....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- जिले में बढ़ते ठंड के प्रकोप को देखते हुए सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा पांचवी तक के विद्यार्थियों के लिए 3 दिन के अवकाश कि घोषणा की गई है।

सीधी कलेक्टर साकेत मालवीय द्वारा आदेश जारी करते हुए कहा गया है कि जिले में शीत लहर के प्रभाव से तापमान में लगातार गिरावट दर्ज हुई है व न्यूनतम तापमान 5 डिग्री से कम है। तापमान में और अधिक गिरावट की संभावना है, साथ ही कोहरे के कारण विजिबिलिटी अत्यन्त न्यून है, जिससे छात्र / छात्राओं के आवागमन में भी बाधा उत्पन्न हो रही है। फलतः जिला अन्तर्गत संचालित समस्त शासकीय / अशासकीय / आई.सी.एस.ई. / सी.बी.एस.ई. एवं अन्य बोर्ड से सम्बद्ध विद्यालयों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावना है।

अतः छात्रहित को दृष्टिगत रखते हुए जिला अन्तर्गत संचालित समस्त शासकीय / अशासकीय / आई.सी.एस.ई./सी.बी.एस.ई. एवं अन्य बोर्ड से सम्बद्ध विद्यालयों में अध्ययनरत प्री-प्रायमरी से कक्षा 5वीं तक के विद्यार्थियों के लिए दिनांक- 19.01.2023 से 21.01.2023 तक (तीन दिवस) का अवकाश घोषित किया जाता है। शिक्षक नियत समय पर विद्यालय में उपस्थित रहेंगे। उक्त शालाओं में कक्षा 6 से 8 तक की कक्षाओं का संचालन प्रातः 10:00 बजे से किया जायेगा। राज्य शिक्षा केन्द्र भोपाल द्वारा आयोजित ओलंपियाड की परीक्षा निर्धारित तिथि व समय पर संचालित होंगी।

उक्त आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

Share:

Leave a Comment