enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश मोटरपंप सुधारने के लिए कुएं में उतरे दो सगे भाइयों की मौत....

मोटरपंप सुधारने के लिए कुएं में उतरे दो सगे भाइयों की मौत....

शहडोल (ई न्यूज एमपी)- जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के ग्राम मऊ में सोमवार को मोटरपंप सुधारने कुएं मे उतरे दो सगे भाइयों की मौत हो गई है।

जिला मुख्यालय से लगभग 100 किलो मीटर दूर स्थित मऊ गांव निवासी ददन गोस्वामी उर्फ चंद्रप्रकाश 32 साल अपने घर के पास इंदारानुमा कुएं में मोटरपंप बनाने के लिए कुएं अंदर उतरा था।

मोटर पंप बनाते समय ही वह जोर से चिल्लाया तो उसका बड़ा भाई लल्लू उर्फ चंद्रप्रकाश गाेस्वामी 45 साल उसको बचाने के लिए कुएं में उतर गया। इसके कुछ देर बाद दोनो की मौत हो गई।

आसपास के लोगों को जब पता चला तो पुलिस को सूचना दी गई है।आशंका जताई जा रही है कि बिजली के करंट या जहरीली गैस रिसाव के कारण मौत हुई होगी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है।


समाचार लिखे जाने तक कुएं से शव नहीं निकाले जा सके थे। थाना प्रभारी समीर वारसी ने बताया कि दो सगे भाइयों की कुएं के अंदर मौत हुई है। यह घटना दोपहर तीन बजे के आसपास की है। सूचना मिलने पर हमारी टीम यहां पहुंच गई है। कुएं के अंदर मोटर बनाने के एक भाई उतरा था।उसी समय उसे कोई दिक्कत हुई तो दूसरा उतर गया और दोनों की मौत हो गई है।

उनके अनुसार मौत का कारण स्पष्ट नहीं हैं।जांच की जा रही है।अब मंगलवार को ही पोस्टमार्टम हो पाएगा।जहरीली गैस या बिजली का कंरट मौत का कारण हो सकता है।इसी की जांच की जा रही है।

Share:

Leave a Comment