enewsmp.com
Home विंध्य प्रदेश पुलिस विभाग में सर्जरी,एसपी ने आधा दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारी किए इधर से उधर.…..

पुलिस विभाग में सर्जरी,एसपी ने आधा दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारी किए इधर से उधर.…..

रीवा (ईन्यूज एमपी)-रविवार की रात एसपी नवनीत भसीन ने निरीक्षक, कार्यवाहक निरीक्षक, उपनिरीक्षक, एएसआई, सूबेदारों के थोकबंद तबादले कर दिए है। सूत्रों की मानें तो आधा दर्जन से ज्यादा थाना प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है। जबकि पुलिस लाइन में पड़े निरीक्षकों की चुनावी जमावट कर दी गई है। वहीं वर्षों से थाने में अंगद की तरह पैर जमाए बैठे उपनिरीक्षकों को जिला मुख्यालय बुला लिया गया है।

एसपी द्वारा जारी आदेश में निरीक्षक राजकुमार मिश्रा को बैकुंठपुर से मऊगंज थाने की कमान, कार्यवाहक निरीक्षक आरके गायकवाड़ को पुलिस लाइन से मनगवां, कार्यवाहक निरीक्षक स्वेता मौर्य को पुलिस लाइन से बैकुंठपुर, कार्यवाहक निरीक्षक तेजभान सिंह को पुलिस लाइन से सिरमौर, निरीक्षक शिवचरण टेकाम को पुलिस लाइन से बाल अपराध शाखा, उपनिरीक्षक प्रवीण उपाध्याय को कोतवाली से गुढ़, उपनिरीक्षक चेतन मर्सकोले को हनुमना थाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

इनको भेजा पुलिस लाइन
कार्यवाहक निरीक्षक जेपी पटेल को मनगवां से पुलिस लाइन, उपनिरीक्षक अरविंद सिंह राठौर को गुढ़ से पुलिस लाइन, उपनिरीक्षक ऋषभ सिंह को सिरमौर से पुलिस लाइन भेजा गया है। जबकि उपनिरीक्षक विजय सिंह को गुढ़ से ​सिटी कोतवाली, उपनिरीक्षक शैल यादव को हनुमना से साइबर सेल में नई जिम्मेदारी दी गई है।

Share:

Leave a Comment