enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जन अभियान परिषद की संवाद बैठक संपन्न

जन अभियान परिषद की संवाद बैठक संपन्न

सीधी (ईन्यूज एमपी)-मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद योजना आर्थिक एवं सांख्यिकी विभाग के उपाध्यक्ष डॉ जितेंद्र जामदार राज्य मंत्री दर्जा की अध्यक्षता में दिनांक 1 अक्टूबर 2023 को सीधी जिला पंचायत सभागार में जन अभियान परिषद की विभिन्न योजनाओं में कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं, पैसा मोबिलाइजर, जन सेवा मित्र की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विभिन्न योजनाओं में कार्य करने वाले प्रतिभागियों ने सहभागिता की। साथ ही इनके द्वारा किए गए कार्यों का प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया।

उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद के उपाध्यक्ष डॉ जितेंद्र जामदार का दौरा कार्यक्रम कल दिनांक 30 सितंबर 2023 को सीधी जिले के लिए हुआ था जिसके अंतर्गत दिनांक 1 अक्टूबर को वृद्ध आश्रम ताला में अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस के उपलक्ष्य में वृद्धों का सम्मान करने के उपरांत जिला पंचायत में स्वच्छता के कार्यक्रम में उनके द्वारा सहभागिता की गई। जिला पंचायत प्रांगण में पौधारोपण एवं स्वच्छता के कार्यक्रम के उपरांत संवाद बैठक का आयोजन हुआ। उपाध्यक्ष डॉ जमादार के द्वारा समस्त प्रतिभागियों को शासन की योजनाएं जन-जन तक पहुंचाने के लिए आह्वान किया गया।

बैठक में सांसद रीती पाठक, जिला पंचायत अध्यक्ष मंजू सिंह, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री राहुल धोटे, समाजसेवी देव कुमार सिंह चौहान सहित जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे। मध्य प्रदेश जन अभियान परिषद के संभाग समन्वयक प्रवीण पाठक, जिला समन्वयक शिवदत्त उरमालिया, विकासखंड समन्वयक रजनीश मिश्रा तथा समस्त परामर्शदाता एवं समस्त जिले से आए हुए नव अंकुर संस्थाओं के प्रतिनिधि सीएम फेलो मानसी तिवारी एवं जन सेवा मित्र के साथ कार्यक्रम में 300 प्रतिभागियों के द्वारा सहभागिता की गई।

Share:

Leave a Comment