enewsmp.com
Home सीधी दर्पण भाजपा से अलग नहीं होंगे केदार, शहर में हुआ शक्ति प्रदर्शन,कल से निकालेंगे न्याय यात्रा.....

भाजपा से अलग नहीं होंगे केदार, शहर में हुआ शक्ति प्रदर्शन,कल से निकालेंगे न्याय यात्रा.....

सीधी (ईन्यूज एमपी)- सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा आज अपना शक्ति प्रदर्शन किया गया और हजारों समर्थकों के साथ अपने घर कमल कुटी से पैदल जुलूस निकाला गया।इस दौरान उन्होंने महापुरुषों की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर कल से न्याय यात्रा निकालने का ऐलान किया गया है।

जी हां बता दें कि सीधी विधानसभा से टिकट कटने के बाद आज सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा जिले भर से आए कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों के साथ शहर में शक्ति प्रदर्शन जुलूस निकाला गया। अपने निवास से भारी संख्या में समर्थको को लेकर सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला हनुमान मंदिर पहुंचे और माथा टेका इसके बाद गांधी जी और अम्बेडकर जी कि प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दीनदयाल प्रतिमा के समक्ष आम जनों को सम्बोधित किया गया।

दीनदयाल उपाध्याय कि प्रतिमा पर आमजन को सम्बोधित करते हुए सीधी विधायक ने कहा कि वे भाजपा से अलग नहीं होंगे और आप सब को भी भाजपा छोड़ने कि जरूरत नहीं है मेरे साथ अन्याय हुआ है और इस अन्याय को लेकर लड़ाई लडना मेरा दायित्व है इस लिए कल से पूरे विधानसभा में गांव गांव,घर घर न्याय यात्रा निकाली जाएगी और यह यात्रा तब तक चलेगी जब तक सीधी विधानसभा में हमारा परचम नहीं लहरा जाएं। सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला द्वारा बताया गया कि अभी भाजपा के द्वारा मुझे आश्वासन दिया गया है लेकिन न्याय यात्रा जरूरी है।हम भाजपा से इतर नहीं है और भाजपा कि रीती नीति के तहत ही कार्य करते हुए विधानसभा में अपना परचम लहराएंगे।आज सीधी विधायक केदारनाथ शुक्ला के समर्थन में चारों विधानसभाओं से जन समुदाय सीधी पहुंचा और उनके साथ कदम से कदम मिलाकर चलना इस दौरान शहर में जाम कि स्थिति बनी रही समर्थकों द्वारा भरे मंच से विधायक को समर्थन दिया गया।

Share:

Leave a Comment