enewsmp.com
Home सीधी दर्पण आदिवासी समाज के जनों ने शैला - कर्मा नृत्य से किया सीधी सांसद का स्वागत,विधानसभा से उम्मीदवार बनाए जाने पर जताई खुशी

आदिवासी समाज के जनों ने शैला - कर्मा नृत्य से किया सीधी सांसद का स्वागत,विधानसभा से उम्मीदवार बनाए जाने पर जताई खुशी

सीधी(ईन्यूज एमपी)- सीधी विधानसभा क्षेत्र 77 से भाजपा की घोषित उम्मीदवार व सांसद रीती पाठक ने विगत दिनों मौहार में स्वामी नीलकंठ महादेव, बढौरा मंदिर, फूलमती मंदिर, गणेश मंदिर व हनुमान मंदिर में दर्शन कर जनसंपर्क का आगाज किया, इसी तारतम्य में 4 अक्टूबर बुधवार को प्रातः सांसद श्रीमती पाठक ने मैहर में मां शारदा के दर्शन करने के पश्चात ग्राम चौफाल में सीधी विधानसभा क्षेत्र के प्रथम विधायक स्व. श्री दाढ़ी सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हे नमन किया तत्पश्चात ग्राम पंचायत सरेठी, भगोहर, पड़री व बरमबाबा में जनसंपर्क किया तथा गांधीग्राम में स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. श्री बंका बैगा जी के प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया उक्त कार्यक्रमों के ग्राम सरेठी व भगोहर में जनजातीय समुदाय के महिला एवं पुरुषो ने स्थानीय व पारंपरिक नृत्य करके सांसद श्रीमती रीती पाठक, जिलाध्यक्ष श्री देव कुमार सिंह चौहान, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री के के तिवारी का अभिनंदन किया और भाजपा द्वारा श्रीमती पाठक को प्रत्याशी बनाए जाने पर प्रसन्नता जाहिर की, सांसद के जनसंपर्क के दौरान भारी हुजूम देखने को मिला।

सांसद ने अपने वक्तव्य में भाजपा के केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीब के मकान की चिंता की, बहनों को चूल्हे के धुएं से निजात मिल सके इसके लिए गैस सिलेंडर की व्यवस्था कराया, प्रत्येक व्यक्ति को बेहतर उपचार मिल सके इसके लिए आयुष्मान भारत योजना के माध्यम से १ वर्ष में ५ लाख तक का उपचार करा रहे हैं, प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना कृषकों के लिए वरदान सिद्ध हो रही है। इसी तरह प्रदेश की भाजपा सरकार ने भी प्रत्येक व्यक्ति की चिंता की, प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना अंतर्गत आज पांचवी बार राशि का अंतरण हमारी बहनों के खाते में किया यह राशि 1000 रुपए प्रतिमाह से प्रारंभ होकर 1250 रुपए प्रतिमाह अब आ रहा है। मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना बहनों को सशक्त बनाने की दिशा में वरदान सिद्ध हुई है। सांसद ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने मुझे उम्मीदवार बनाकर एक नई जिम्मेदारी की है अब आप लोगों को भारतीय जनता पार्टी पर अपना भरोसा जता कर मध्यप्रदेश में मजबूत सरकार बनानी है यही निवेदन करने आई हूं।


भाजपा जिलाध्यक्ष देव कुमार सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार ने हर व्यक्ति के उत्थान के लिए काम किया है, भाजपा सरकार द्वारा किए गए कामों को एक दिन में गिनाना संभव नहीं है। आप लोगों से यही अपील करने आया हूं कि रीती पाठक को सीधी विधानसभा क्षेत्र से विजयी बनाकर भारतीय जनता पार्टी को मजबूती प्रदान करें।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य के के तिवारी ने भाजपा प्रत्याशी रीती पाठक को विजय दिलाने का आग्रह करते हुए कहा कि पूर्व में 14 माह के लिए बनी कमलनाथ ने प्रदेश का खस्ताहाल कर दिया, जनता के आह और कमलनाथ के अहंकार ने कांग्रेस सरकार को गिराया है, अब हमको श्रीमती रीती पाठक को जिताकर प्रदेश में मजबूत सरकार देना है।


Share:

Leave a Comment