enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सोमवार को सात अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए,चुरहट से दो, सीधी से तीन, सिहावल और धौहनी से एक-एक नाम निर्देशन भरे गए....

सोमवार को सात अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए,चुरहट से दो, सीधी से तीन, सिहावल और धौहनी से एक-एक नाम निर्देशन भरे गए....

सीधी (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले के 4 विधानसभा क्षेत्रों में नामांकन पत्र दाखिल करने के दूसरे दिन कुल 7 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र चुरहट में दो, विधानसभा क्षेत्र सीधी में तीन, विधानसभा क्षेत्र सिहावल तथा विधानसभा क्षेत्र धौहनी में एक-एक उम्मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस संबंध में अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही ने बताया कि चुनाव की अधिसूचना 21 अक्टूबर को जारी की गई। 22 अक्टूबर को रविवार के अवकाश के बाद 23 अक्टूबर को नामांकन के दूसरे दिन सात नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र चुरहट से शरदेंदु तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में तथा सुनील कुमार ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सीधी से आनंद मंगल सिंह ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के रूप में, रीती पाठक ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में तथा केदारनाथ शुक्ल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सिहावल से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में विश्वामित्र पाठक ने नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र धौहनी में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के रूप में कुंवर सिंह ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

नामांकन पत्र 24 अक्टूबर को दशहरा का अवकाश होने के कारण दाखिल नहीं होंगे। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम समय सीमा 30 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे तक है।

Share:

Leave a Comment