enewsmp.com
Home सीधी दर्पण जिला बदल की कार्यवाही पर सियासत की खुशबू : केदारनाथ

जिला बदल की कार्यवाही पर सियासत की खुशबू : केदारनाथ


सीधी( ईन्यूज एमपी ) आज की गई जिला बदर की कार्यवाही पर विधायक केदारनाथ शुक्ल ने भत्सर्ना व्यक्त की है जिले की लोकशांति व्यवस्था सम्बंधित जारी आदेश के मामले में कहा है कि यह कार्यवाही न्याय संगत नही है , आज की गई कार्यवाही पर राजनीति की खुशबू समाहित है ।

जारी आदेशानुसार बेटऊ उर्फ जागेश्वर द्विवेदी पिता नवल किशोर द्विवेदी उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम कुर्वाह थाना जमोड़ी जिला सीधी तथा मणिशंकर सेन उर्फ टाइगर पिता भोले प्रसाद सेन निवासी ग्राम भगवार थाना कुसमी जिला सीधी को 01-01 वर्ष की अवधि के लिए जिले से निष्कासित किया गया है। विधायक श्री शुक्ल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया ब्यक्त करते हुये कहा है कि इन पर की गई कार्यवाही द्वेवशपूर्ण है , अगर निष्पक्षता है तो इसके पहले क्यूं नही कोई कार्यवाही नही की गई ।

जारी आदेशानुसार उक्त व्यक्तियों को 48 घंटे के अन्दर संपूर्ण सीधी जिला एवं सीधी जिले के चतुर्दिक सीमा से लगे जिला सिंगरौली, रीवा, सतना, शहडोल एवं मऊगंज जिले के राजस्व सीमाओं से निर्धारित किये गये समय की अवधि तक के लिए बाहर चले जाने एवं अपने आचरण में सुधार करने और बिना सक्षम आदेश प्राप्त किये उक्त अवधि में उपरोक्त जिलों की सीमाओं के अन्दर प्रवेश नहीं करने के लिए आदेशित किया गया है। इस आदेश का उल्लंघन करने पर म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 14 के अन्तर्गत कार्यवाही की जावेगी।

Share:

Leave a Comment