enewsmp.com
Home सीधी दर्पण गुरुवार को 10 अभ्यर्थियों ने दाखिल किया नामांकन, चुरहट से चार, सीधी से चार और सिहावल से दो नाम निर्देशन भरे गए

गुरुवार को 10 अभ्यर्थियों ने दाखिल किया नामांकन, चुरहट से चार, सीधी से चार और सिहावल से दो नाम निर्देशन भरे गए

सीधी(ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले के 4 विधानसभा क्षेत्रों में नामांकन पत्र दाखिल करने के चौथे दिन 10 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र चुरहट से 4, विधानसभा क्षेत्र सीधी से 4, विधानसभा क्षेत्र सिहावल से 2 उम्मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र धौहनी में एक भी उम्मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया।

इस संबंध में अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही ने बताया कि 26 अक्टूबर को नामांकन के चौथे दिन 10 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र चुरहट से अजय अर्जुन सिंह ने इण्डियन नेशनल कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में, राजेन्द्र प्रसाद पटेल ने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के रूप में, आनंद भैयालाल ने कम्युनिष्ट पार्टी ऑफ इण्डिया के प्रत्याशी के रूप में तथा अनेन्द्र मिश्रा ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सीधी से आदेश कुमार ने जन अधिकार पार्टी के प्रत्याशी के रूप में तथा राम प्रताप यादव ने समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही केदारनाथ शुक्ल ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में तथा रीती पाठक ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में पुनः नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सिहावल से कमलेश्वर सिंह पटेल ने इण्डियन नेशनल कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही विश्वामित्र पाठक ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में पुनः नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र धौहनी में आज एक भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया गया।

इस प्रकार 26 अक्टूबर तक विधानसभा क्षेत्र चुरहट से 7 प्रत्याशियों, सीधी से 6 प्रत्याशियों, सिहावल से 5 प्रत्याशियों तथा धौहनी से 2 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं। नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम समय सीमा 30 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे तक है।

Share:

Leave a Comment