enewsmp.com
Home सीधी दर्पण सीधी-नामांकन के अंतिम दिन को 31 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए

सीधी-नामांकन के अंतिम दिन को 31 अभ्यर्थियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए

सीधी (ईन्यूज एमपी)-सीधी जिले के 4 विधानसभा क्षेत्रों में नामांकन पत्र दाखिल करने के अंतिम दिन 31 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। विधानसभा क्षेत्र चुरहट से 9, विधानसभा क्षेत्र सीधी से 9, विधानसभा क्षेत्र सिहावल से 5 तथा विधानसभा क्षेत्र धौहनी से 8 उम्मीदवार ने नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस संबंध में अपर कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही ने बताया कि 30 अक्टूबर को नामांकन के अंतिम दिन 31 नामांकन पत्र दाखिल किए गए।
विधानसभा क्षेत्र चुरहट से ज्ञानेन्द्र द्विवेदी ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में, अरूण कुमार द्विवेदी ने विंध्य जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में, दशरथ प्रसाद बैस ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में, अनुराग सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में, बबलू जागेश्वर विश्वकर्मा ने बहुजन समाज पार्टी प्रत्याशी के रूप में, भूपेन्द्र द्विवेदी ने सपाक्स प्रत्याशी के रूप में, रघुनंदन सिंह ने अखिल भारतीय गोड़वाना पार्टी एवं अर्जुन प्रसाद सोंधिया ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही शरदेन्दु तिवारी ने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में पुनः नामांकन दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सीधी से लाल बहादुर सिंह ने आजाद समाज पार्टी (कांशीराम) प्रत्याशी के रूप में, मनफेर सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में, रामकुमार ने जनसेवा ड्राइवर पार्टी प्रत्याशी के रूप में, बाल्मीक विंध्य जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में, शैलेन्द्र दत्त तिवारी ने राष्ट्रवादी भारत पार्टी प्रत्याशी के रूप में, सुदामा कोल ने आदिम जाति पार्टी प्रत्याशी के रूप में, रामदरश सिंह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में एवं भोला प्रसाद यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही केदारनाथ शुक्ला ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पुनः नाम निर्देशन दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र सिहावल से विनोद कुमार ने जनसेवा ड्राइवर पार्टी प्रत्याशी के रूप में, भागीरथ सिंह ने आजाद समाज पार्टी प्रत्याशी के रूप में, गिरिजा प्रसाद ने राष्ट्रीय महान गणतंत्र पार्टी प्रत्याशी के रूप में, राजकुमार ने जन अधिकार पार्टी प्रत्याशी के रूप में एवं अरूण सिंह कम्युनिष्ट आफ इण्डिया प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। विधानसभा क्षेत्र धौहनी से प्रज्ञा सिंह ने जन अधिकारी पार्टी प्रत्याशी के रूप में, राजू प्रसाद पनिका ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी प्रत्याशी के रूप में, सविता सिंह ने आपका गणतंत्र पार्टी प्रत्याशी के रूप में, प्रेमलाल बैगा ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में, गोरेलाल पनिका ने दलित विकास पार्टी प्रत्याशी के रूप में एवं वंशगोपाल सिंह ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही कमलेश सिंह इण्डिया नेशनल कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में तथा विश्वनाथ सिंह ने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी के रूप में पुनः नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस प्रकार 30 अक्टूबर तक विधानसभा क्षेत्र चुरहट से 17 प्रत्याशियों, सीधी से 19 प्रत्याशियों, सिहावल से 14 प्रत्याशियों तथा धौहनी से 13 प्रत्याशियों ने नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।

Share:

Leave a Comment