enewsmp.com
Home सीधी दर्पण बड़ी खबर: कुशमी के खोखरा से सीधी आ रही बस दरिया नाला में गिरी,1 की मौत व 2 दर्जन से अधिक घायल....

बड़ी खबर: कुशमी के खोखरा से सीधी आ रही बस दरिया नाला में गिरी,1 की मौत व 2 दर्जन से अधिक घायल....

सीधी(ईन्यूज एमपी)- अभी अभी खबर मिली है कि सीधी जिले के कुशमी के खोखरा से सीधी आ रही बस में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में 2 दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए है वहीं 1 की मौत की पुष्टि हुई है। बताया गया कि सीधी जिले के आदिवासी वनांचल क्षेत्र कुसमी के गोतरा से सीधी की ओर जा रही यात्रियों से खचाखच भरी बस टिकरी मार्ग के पास दरिया नाला में जा गिरी।घटना में बस में सवार करीब दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए वही एक की मौत बताई जा रही है।

घटना की खबर मिलते ही आनन-फानन में पुलिस की मदद से घायल यात्रियों को प्राथमिक उपचार हेतु पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र व जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई थी। जिनको पुलिस-प्रशासन ने शांत कराते हुए अपने-अपने घर के लिए रवाना कर दिया है।

हादसे के समय बस में करीब 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस के अनियंत्रित होकर पलटते ही यात्रियों के बीच चींख-पुकार मच गई। जिसे सुनकर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग बचाव कार्य में जुट गए। इस दौरान रूट से निकलने वाले वाहनों में घायल यात्रियों को बिठाकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया, जहां उपस्थित डॉक्टरों की टीम द्वारा घायलों को उपचार शुरू किया गया।


Share:

Leave a Comment