enewsmp.com
Home सीधी दर्पण निजी वाहनों पर नम्बर प्लेट के सिवाय स्टीकर अबैध : एसपी

निजी वाहनों पर नम्बर प्लेट के सिवाय स्टीकर अबैध : एसपी

सीधी ( ईन्यूज एमपी)निजी वाहनों पर पुलिस, व्हीआईपी आदि का स्टिकर लगाकर चलने वाले वाहनो की अब खैर नही यातायात पुलिस द्वारा इन दिनों युद्ध स्तर पर ऐसे वाहन स्वामियों के खिलाफ चलानी कार्यवाही की जा रही है ।

पुलिस अधीक्षक सीधी डॉ रवींद्र वर्मा द्वारा मोटरयान नियमों के पालन तथा अपराधियों पर अंकुश लगाने की नियत से जिले में अवैध रूप से निजी वाहनों पर पुलिस, व्हीआईपी आदि का स्टिकर लगाकर वाहन चलाने वाले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु थाना प्रभारी यातायात को निर्देशित किया गया था। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में थाना प्रभारी यातायात द्वारा सघन वाहन चेकिंग लगाई जाकर एवं वाहन पार्किंग स्थलों पर खड़े वाहनो को चेक किया गया और जिन वाहनों पर अनाधिकृत रूप से पुलिस, व्हीआईपी आदि के स्टिकर लगे पाए गए उन सभी वाहनों पर चालानी कार्यवाही करते हुए माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर रवीन्द्र वर्मा ने समस्त जिला वासियो से अनुरोध किया है कि वह अपने निजी वाहनों पर आर. टी.ओ. द्वारा अधिकृत नम्बर प्लेट के अलावा अनाधिकृत तौर पर पुलिस, आर्मी, सरकारी ड्यूटी, वी.आई.पी. इत्यादि तथा पुलिस के लोगों से मिलते-जुलते स्टिकर न लगायें अगर पूर्व में कोई इस प्रकार का स्टिकर लगाया है तो खुद ही अपने वाहनों से ऐसे स्टिकर हटा दें और नियमों का पालन करें अन्यथा उनके विरुद्ध भी कार्यवाही की जावेगी।

Share:

Leave a Comment